उर्फी जावेद ने कपड़े उतारकर क्यों लपेटा सिर्फ धागा, अपने सबसे बोल्ड लुक पर दी ऐसी सफाई

उर्फी जावेद ने कपड़े उतारकर क्यों लपेटा सिर्फ धागा, अपने सबसे बोल्ड लुक पर दी ऐसी सफाई

Urfi Javed Bold Look: उर्फी जावेद हर बार अपने अजीबो-गरीब अंदाज के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में उन्होंने अपना एक ऐसा वीडियो शेयर किया था, जिसे देखकर लोगों की सांसें थम गईं। हाल ही में वह सिर्फ हरे रंग के धागे में नजर आई थीं। इस लुक के लिए उर्फी को काफी ट्रोल किया गया था। क्योंकि ऐसा पहली बार हुआ था जब उर्फी इतने बोल्ड लुक में नजर आई थीं। अब एक्ट्रेस ने अपने लुक को लेकर सफाई दी है और बताया है कि वह इतने हॉट अवतार में लोगों के सामने क्यों आईं।

लीक बैकस्टेज वीडियो

उर्फी के इस फोटोशूट का बैकस्टेज वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया है। इस वीडियो को उर्फी जावेद के हेयर स्टाइलिस्ट ने शेयर किया है। सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी जावेद शरीर पर डोरी बांधकर कुर्सी पर शीशे के सामने आराम से बैठी हैं और अपना हेयरस्टाइल कर रही हैं। इंटरनेट यूजर्स उर्फी के इस बोल्ड वीडियो को बार-बार देख रहे हैं।

हाल ही में उर्फी जावेद ने एक वीडियो शेयर किया, जिसने पूरे सोशल मीडिया को हिला कर रख दिया। इस वीडियो में उर्फी जावेद धागों से बनी ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। इस वीडियो में उर्फी जावेद के लुक को लेकर काफी चर्चा हुई थी। उर्फी जावेद का ये वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। लोग उन्हें ठीक से कपड़े पहनने की सलाह भी दे रहे हैं। इसी बीच अब उर्फी ने इस वीडियो पर बात की है। उर्फी ने कहानी शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने ये ड्रेस क्यों पहनी थी।

इसे भी देखें: मिट्टी में लोट-पोट हुई शहनाज गिल, फैंस बोले – फैंस बोले- ‘छोटी बच्ची हो क्या”

उर्फी जावेद ने कही ये बात

उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह टॉपलेस नजर आ रही हैं। इस वीडियो को लेकर तरह-तरह की बातें हो रही हैं। अब उर्फी ने भी इस वीडियो को लेकर अपनी राय दी है। इस वीडियो को पोस्ट करने के पीछे की वजह उर्फी ने बताई है। वीडियो स्टोरी को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उर्फी जावेद ने लिखा, ‘इस ड्रेस का एक मतलब है। कैसे भारत में महिलाओं को शादी में खूबसूरत दिखने के लिए गुलाब और चमकीले आभूषण दिए जाते हैं। लेकिन इन्हें पहनकर वह ठीक से चल भी नहीं पा रही है। उर्फी का ये बयान सामने आने के बाद इस वीडियो को लेकर फिर से चर्चा शुरू हो गई है।

Leave a Comment

x