पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने का प्राचीन फार्मूला

पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने का प्राचीन फार्मूला : क्या आप अपने लिंग के आकार और मोटाई को लेकर चिंतित हैं? क्या आप अपने लिंग को लंबा और मोटा बनाना चाहते हैं? अगर आपका जवाब हां है तो आप सही वेबसाइट पर हैं। इस लेख में आप लिंग को पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने का प्राचीन फार्मूला के बारे में जानेंगे।

लिंग को पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने का प्राचीन फार्मूला

जैसा कि आप जानते हैं कि भारत और कई अन्य देशों में, विशेषकर युवा अपने लिंग को लेकर बहुत अधिक चिंता और मानसिक तनाव में रहते हैं, यदि किसी का लिंग आकार में छोटा है तो किसी का बहुत पतला है। वे लोग यह सोचकर परेशान रहते हैं कि कहीं उनकी आगे की शादीशुदा जिंदगी यानि शादीशुदा जिंदगी इस वजह से खराब न हो जाये।

यह भी पढ़ें : टीवी के मरीज को कौन सा फल खाना चाहिए?

हमें अक्सर कुछ शादीशुदा लोगों से भी सवाल मिलते हैं और वे हमसे पूछते हैं कि क्या उनके लिंग के आकार के कारण उनका वैवाहिक जीवन प्रभावित होगा या नहीं? तो हम ऐसे लोगों से कहना चाहेंगे कि अगर आपके लिंग की लंबाई 3.5 इंच तक है तो आपकी शादीशुदा जिंदगी पर कोई बुरा असर नहीं पड़ेगा और पतली भी हो सकती है। यह हम नहीं हैं, शोध कहता है।

तो दोस्तों चलिए हम इन सभी सवालो के जवाब पढ़े और जाने कि इसे कैसे ठीक किया जा सकता है इन सभी चीजों के बारे में हम जानते हैं –

घरेलू उपाय द्वारा लिंग को पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने का प्राचीन फार्मूला

1. खजूर खायें

खजूर गर्म प्रकृति के होते हैं और शरीर को स्वस्थ, मजबूत रखने में अहम भूमिका निभाते हैं। खजूर में कई तरह के स्वास्थ्यवर्धक गुण छिपे होते हैं, जिन्हें खाने से ऊर्जा मिलती है। खजूर खाने से पुरुषों के लिंग के साथ-साथ शरीर में भी ताकत आती है, जिससे उनके विकास को ताकत मिलती है।

2. नियमित रूप से व्यायाम करें

अपने लिंग को स्वाभाविक रूप से बड़ा करने के लिए इन सरल व्यायामों का पालन करें। आपके शरीर को स्वस्थ रखने और रक्त परिसंचरण में सुधार के लिए नियमित रूप से व्यायाम करना आवश्यक है। सरल व्यायाम जैसे दौड़ना, साइकिल चलाना, टहलना, तैरना आदि। आप अपने लिंग को अपने हाथों से फैलाने की कोशिश भी कर सकते हैं।

3. मेडिटेशन करें

ध्यान तनाव को कम करने में मदद कर सकता है जो बदले में ऊर्जा को बहाल करता है। जब आप ध्यान करते हैं तो यह आपके यौन जीवन को बेहतर बनाने में मदद करेगा क्योंकि यह रक्त प्रवाह और लिंग वृद्धि में मदद करेगा। लिंग को लंबा करने में फायदेमंद होता है।

4. धूम्रपान न करें

आपके लिंग की उत्तेजना और इरेक्शन आपके रक्त प्रवाह पर निर्भर करता है। जब आप धूम्रपान करते हैं, तो आपके लिंग तक रक्त पहुंचाने वाली धमनी नली का आकार छोटा हो जाता है। इससे लिंग तक कम रक्त पहुंचता है। अगर आप अपने लिंग का आकार बढ़ाना चाहते हैं और अपने लिंग को बड़ा करना चाहते हैं तो धूम्रपान छोड़ दें।

5. पेट की चर्बी कम करें

पेट की चर्बी जितनी बड़ी होगी, लिंग का आकार उतना ही छोटा होगा। एक बार जब आप पेट की चर्बी कम करना शुरू कर देंगे, तो आप अपने लिंग के आकार में अंतर देखेंगे। आपकी आदर्श कमर का आकार 32 इंच होना चाहिए, हालांकि यह 35 इंच है तो ठीक है।

6. अश्वगंधा का चूर्ण

अश्वगंधा सदियों पुरानी औषधि है, जो कई बीमारियों को ठीक करने का काम करती है। अश्वगंधा का इस्तेमाल सेक्स पावर बढ़ाने के लिए भी किया जाता है। इसके लिए अश्वगंधा के चूर्ण को आधा चम्मच दूध के साथ सुबह-शाम सेवन करें। यह यौन इच्छा या यौन शक्ति से संबंधित समस्याओं से छुटकारा दिला सकता है।

7. केसर

इच्छा को बढ़ाने के लिए आमतौर पर घरेलू उपचार में केसर का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। केसर में ऐसे गुण होते हैं जो एस्ट्रोजन, सेरोटोनिन और अन्य अच्छे हार्मोन को बढ़ावा देते हैं, जो तनाव को कम करने में सहायक होते हैं। ऐसे में आप अपने पार्टनर के साथ शांति के पल बिता सकते हैं।

8. सोंठ

इसका प्रयोग औषधि के रूप में किया जाता है। मसालों के अलावा इसका इस्तेमाल कई दवाओं में भी किया जाता है। सोंठ बुखार में रामबाण का काम करता है। सोंठ भी यौन शक्ति को बढ़ाने का काम करती है। सबसे पहले सोंठ के चूर्ण को काले तिल, पिप्पली के साथ मिलाकर चूर्ण बना लें। इसे रोजाना सोने से पहले आधा चम्मच गर्म दूध के साथ लें।

लिंग को पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने की दवा

1. Dr Vedic Mens Oil 100% Pure & Natural

यह एक ऐसी दवा है जिसको आपको रोज रात को सोते समय अपने लिंग पर मालिस करना होगा। कम से कम आपको इस दवा का मालिस रोज रात को करीब 10 मिनट तक करना होगा। इस दवा के रोजाना मालिस करने से आपको धीरे-धीरे फर्क जरूर देखने को मिलेगा, और आपका लिंग लम्बा और मोटा होने लगेगा।

Product details

  • FOR MEN ONLY.
  • 100% Pure & Natural
  • No Side Effects.
  • 20 Days Result .
  • Uses :- Apply 2- 4 ml of Drops
  • Massage Gently for 10 minutes a Day.
  • For Better Results Use Atleast 20 Days Regularly.

2. Horny Goat Weed GHC Ashwagandha

यह आपके इरेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करता है। चीनी सदियों से इस जड़ी बूटी का उपयोग अन्य चीजों के अलावा, कम कामेच्छा और स्तंभन दोष के इलाज के लिए कर रहे हैं। लिंग को लंबा करने के लिए इस जड़ी बूटी का प्रयोग करें।

Product details

  • FOR MEN ONLY.
  • 100% Pure & Natural
  • No Side Effects.
  • Mixture Of Herbs:
  • Pure ashwagandha
  • Restore Energy And Strength
  • Better Well-Being
  • 60 Tablets

3. पेनिस को ताकतवर बनाने के उपाय Patanjali

लिंग को मजबूत बनाने के लिए पतंजलि लिंग वर्धक तेल एक बेहतरीन उपाय है। इसे रात में अपने लिंग पर लगाएं और 10 मिनट तक मालिश करें, लगभग 15 से 20 दिनों तक आपका लिंग मजबूत हो जाएगा और आपको लिंग से जुड़ी समस्या से छुटकारा मिल जाएगा।

PATANJALI Tejus Tailum, 100ml

Product details

  • FOR MEN ONLY.
  • 100% Pure & Natural
  • No Side Effects.
  • Capacity: 100 ml
  • Weight: 399g
  • Comes in a pack of 2
Disclaimer : सलाह यह लेख केवल सामान्य जानकारी प्रदान करता है। यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है। अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या डॉक्टर से सलाह लें। HindiQueries.Com इस जानकारी की जिम्मेदारी नहीं लेता है।

Conclusion

मैं उम्मीद करता हूँ कि अब आप लोगों को लिंग को पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने का प्राचीन फार्मूला से जुड़ी सभी जानकरियों के बारें में भी पता चल गया होगा। यह लेख आप लोगों को कैसा लगा हमें कमेंट्स बॉक्स में कमेंट्स लिखकर जरूर बतायें। साथ ही इस लेख को दूसरों के जरूर share करें जो लोग अपनी लम्बाई बढ़ाना चाहतें हैं, ताकि सबको इसके बारे में पता चल सके। धन्यवाद!

2 thoughts on “पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने का प्राचीन फार्मूला”

  1. Mai 36 year old shadi-shuda aam insane hoon. mera penis hastmaithun ke Karan ekdum shithil sa ho Gaya hai aur meri shadishuda jiwan nark ho Gaya hai.maine bahut sari Aaurvedic davao ka istemal Kiya,lekin koi fayda nahi hua,ab to hame lagta hai ki Mai apne ling ko God ke sahare chhor du.mera penis 4 inch ka to hai,but penis me koi Japan hi nahi hai.please sir koi gharelu upchar bataye jisse ki Mera penis pale jaisa ho Jaye aur Mai lagbhag 15-20 minute tak sex karke apne wife ko puri tarah se santust kar Saku.

    Reply
    • मेरे हिसाब से आपको इस समस्या के बारे में डॉक्टर से सलाह लेनी चाहिए आप अपने अनुसार किसी भी दवा का प्रयोग न करें आपको नुकसान हो सकता है इसके अलावां आप अपने आहार पर ज्यादा ध्यान दें|
      चंदन कुमार सिंह जी आपने हमसे अपना सवाल पुछा उसके लिए धन्यवाद!

      Reply

Leave a Comment

x