Obsession Web Series Download All Episodes [HD, 720p, 480p]

Obsession Web Series Download 2023 की एक नई वेब सीरीज़ है, जिसका प्रीमियर 13 अप्रैल, 2023 को नेटफ्लिक्स पर होगा। यह एक Horror, Mystery, Thriller शो है। इस शो की कहानी कुछ इस प्रकार है की सम्मानित सर्जन विलियम (रिचर्ड आर्मिटेज) को अपनी जल्द होने वाली बहू अन्ना (चार्ली मर्फी) से प्यार हो जाता है, जो दोनों रिश्तों को बरकरार रखने की कोशिश करती है। हालाँकि, यह जटिल और कठिन साबित होता है।

यह शो लिसा बैरोस डी’एसए और ग्लेन लेबर्न द्वारा बनाया गया है। इस शो को जोसफीन हार्ट, मॉर्गन लॉयड मैल्कम और बेंजी वाल्टर्स ने मिल कर लिखा है। शो में रिचर्ड आर्मिटेज, चार्ली मर्फी, अनिल गौतम, रिश शाह, सोनेरा एंजेल, फ्रांसेस्का नाइट, केरीम हसन, विक्टर पोंटेकोर्वो, ग्रेग बार्नेट, सेलीन आर्डेन, इस्ला जैक्सन-रिची और लेटी थॉमस की शानदार भूमिकाएं हैं।

यदि आपके पास नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन है तो आप इस फिल्म को आसानी से ऑनलाइन देख सकते हैं। परत्न्तु यदि आप इसे फ्री में देखना चाहते हैं तो इस सीरीज की डाउनलोड लिंक आप को इस आर्टिकल में जरुर से मिल जाएगी।

Obsession Web Series Download All Episodes [HD, 720p, 480p]

Obsession Web Series Download करने के लिए आप Free Movie Download Sites का सहारा ले सकते हैं। यहाँ आपको हर तरह की लेटेस्ट मूवीज और सीरीज फ्री में देखने और डाउनलोड करने के लिए मिल जाएँगी।

अगर आप Free Movie Download Sites से Obsession Web Series Download करना चाहते हैं तो नीचे दिए गए सिंपल स्टेप्स को फॉलो करें:

  • सबसे पहले किसी भी टोरेंट वेबसाइट पर जाएं।
  • अब दिए गए सर्च बार में “Obsession Web Series Download” सर्च करें।
  • अब आपके सामने सर्च की गई मूवी या सीरीज से संबंधित रिजल्ट आ जाएंगे।
  • लेख खोलें और डाउनलोड लिंक ढूंढें।
  • डाउनलोड लिंक पर क्लिक करते ही मूवी/सीरीज डाउनलोड होना शुरू हो जाएगी।
  • अगर साइट पर बहुत ज्यादा Ads आ रहे हैं तो आप Ad Blocker का इस्तेमाल कर सकते हैं।

ऊपर दिए गए आसान स्टेप्स को फॉलो करके आप किसी भी टोरेंट वेबसाइट से कोई भी मूवी या वेब सीरीज फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं। परन्तु मैं आपको बता दूँ की यह किसी भी मूवीज और सीरीज को देखने का सही तरीका नहीं हैं और मैं आप को ऐसा करने की सलाह नहीं दूंगा। सदैव किसी भी मूवी या सीरीज को देखने का वैध तरीका ही अपनाए।

Obsession Web Series Release Date and Time

Obsession Web Series 7 अप्रैल, 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी। शो में 5 एपिसोड होंगे जो 12 am IST पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होंगे। आप नेटफ्लिक्स के मासिक या वार्षिक प्लान की सदस्यता लेकर शो को ऑनलाइन देख सकते हैं। आप शो को अपने स्मार्ट टीवी, लैपटॉप, मोबाइल फोन या टैबलेट पर भी देख सकते हैं।

TitleObsession
Available OnNetflix
Season01
Episodes4
Released Date13 April, 2023
LanguageEnglish, Hindi
SubtitleEnglish
CountryIndia

Obsession Web Series Cast

यहां Obsession Web Series के मुख्य कलाकारों की सूची दी गई है:

  • Richard Armitage
  • Charlie Murphy
  • Anil Goutam
  • Rish Shah
  • Sonera Angel
  • Francesca Knight
  • Kerim Hassan
  • Victor Pontecorvo
  • Greg Barnett
  • Celine Arden
  • Isla Jackson-Ritchie
  • Letty Thomas

ओबसेशन एक बहुप्रतीक्षित शो है जिसने Thriller Shows के प्रशंसकों के बीच काफी चर्चा पैदा की है। हालाँकि, कुछ लोग पायरेटेड वेबसाइटों या टेलीग्राम चैनलों से इसे डाउनलोड करके अवैध रूप से शो देखने की कोशिश कर सकते हैं।

यह न केवल अनैतिक है बल्कि अवैध और जोखिम भरा भी है। पाइरेसी एक ऐसा अपराध है जो आपको कानूनी मुसीबत में डाल सकता है और आपको मैलवेयर और वायरस के संपर्क में भी ला सकता है जो आपके डिवाइस को नुकसान पहुंचा सकता है।

ओबसेशन के निर्माताओं ने एक गुणवत्तापूर्ण शो बनाने के लिए बहुत समय, पैसा और प्रयास लगाया है जो कानूनी रूप से और सम्मानपूर्वक देखे जाने के योग्य है। इसलिए, हम आपसे आग्रह करते हैं कि किसी भी Obsession Web Series Download Telegram Link या किसी अन्य पायरेटेड स्रोत से बचें और केवल अमेज़न प्राइम वीडियो पर शो देखें।

Obsession Web Series Trailer

Obsession Web Series की Release Date क्या है?

Obsession Web Series की रिलीज़ डेट 13 April 2023 है।

Obsession Web Series के Director कौन हैं?

Obsession Web Series के Directors Lisa Barros D’Sa और Glenn Leyburn हैं।

क्या Obsession Web Series को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं?

जी हाँ, आप चाहें तो Obsession Web Series को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

DISCLAIMER

HindiQueries का उद्देश्य किसी भी तरह से पायरेसी को बढ़ावा देना या उसकी निंदा करना नहीं है। पायरेसी अपराध का एक कार्य है और इसे 1957 के कॉपीराइट अधिनियम के तहत एक गंभीर अपराध माना जाता है। इस पेज का उद्देश्य आम जनता को पायरेसी के बारे में सूचित करना और उन्हें ऐसे कृत्यों से सुरक्षित रहने के लिए प्रोत्साहित करना है। हम आगे आपसे अनुरोध करते हैं कि आप किसी भी रूप में पायरेसी को प्रोत्साहित या संलग्न न करें।

Leave a Comment

x
10 Facts You Didn’t Know About Mandy Rose (Wrestler) 10 Facts You Didn’t Know About Kehlani (Singer) 10 Facts You Didn’t Know About Jenna Ortega (Actress) 10 Facts You Didn’t Know About Emily Blunt (Actress) 10 Facts You Didn’t Know About Maria Telkes