Gaslight Movie Download Leaked On TamilRockers [HD, 720p, 480p]

Gaslight Movie Download इंटरनेट पर लीक हो गई है। “गैसलाइट” 2023 में पवन कृपलानी द्वारा निर्देशित और रमेश तौरानी और अक्षय पुरी द्वारा निर्मित एक मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म है। फिल्म में सारा अली खान, विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह हैं। यह मीशा की कहानी को चित्रित करता है, जो एक व्हीलचेयर-बाउंड राजकुमारी है जो अपने महल में लौटती है ताकि पता चल सके कि उसके पिता गायब हो गए हैं।

मीशा, उसकी सौतेली माँ, उसका प्रेमी, एक पुलिस अधिकारी और एक डॉक्टर मिलकर उसके पिता के लापता होने के रहस्य को उजागर करने का काम करते हैं। “डाउनलोड गैसलाइट मूवी” 1961 की ब्रिटिश थ्रिलर फिल्म “टेस्ट ऑफ फियर” का एक मोटा रूपांतरण है।

Gaslight Movie Download Leaked On TamilRockers [HD, 720p, 480p]

Gaslight Movie Download करने के लिए आप Free Movie Download Sites का सहारा ले सकते हैं। यहाँ आपको हर तरह की लेटेस्ट मूवीज और सीरीज फ्री में देखने और डाउनलोड करने के लिए मिल जाएँगी।

अगर आप Free Movie Download Sites से Gaslight Movie Download करना चाहते हैं तो नीचे दिए गए सिंपल स्टेप्स को फॉलो करें:

  • सबसे पहले किसी भी टोरेंट वेबसाइट पर जाएं।
  • अब दिए गए सर्च बार में “Gaslight Movie Download” सर्च करें।
  • अब आपके सामने सर्च की गई मूवी या सीरीज से संबंधित रिजल्ट आ जाएंगे।
  • लेख खोलें और डाउनलोड लिंक ढूंढें।
  • डाउनलोड लिंक पर क्लिक करते ही मूवी/सीरीज डाउनलोड होना शुरू हो जाएगी।
  • अगर साइट पर बहुत ज्यादा Ads आ रहे हैं तो आप Ad Blocker का इस्तेमाल कर सकते हैं।

ऊपर दिए गए आसान स्टेप्स को फॉलो करके आप किसी भी टोरेंट वेबसाइट से कोई भी मूवी या वेब सीरीज फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं। परन्तु मैं आपको बता दूँ की यह किसी भी मूवीज और सीरीज को देखने का सही तरीका नहीं हैं और मैं आप को ऐसा करने की सलाह नहीं दूंगा। सदैव किसी भी मूवी या सीरीज को देखने का वैध तरीका ही अपनाए।

Gaslight Movie Release Date and Time

Gaslight Movie Download, सारा अली खान, विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह अभिनीत एक हिंदी-भाषा की मिस्ट्री-थ्रिलर, 31 मार्च, 2023 से Disney+ Hotstar पर उपलब्ध होगी।

पवन कृपलानी द्वारा निर्देशित और रमेश तौरानी और अक्षय पुरी द्वारा निर्मित फिल्म, सारा अली खान के चरित्र का अनुसरण करती है क्योंकि वह एक लंबी अनुपस्थिति के बाद राजकोट में अपने परिवार के घर लौटती है। उसके दादा, जिसने उसे बुलाया था, अनुपस्थित है, और वह उसे असामान्य स्थानों पर देखने लगती है।

फिल्म एक रोमांचकारी साहसिक होने का वादा करती है, और प्रशंसक इसे अपने घरों में आराम से देख सकते हैं यदि उनके पास डिज्नी + हॉटस्टार सदस्यता है।

TitleGaslight
Available OnDisney+ Hotstar
Released Date31 March 2023
LanguageHindi
SubtitleEnglish
CountryIndia

Gaslight Movie Cast and Crew

यहां गैसलाइट के मुख्य कलाकारों और क्रू के सदस्यों की सूची दी गई है:

Actor NamePlay As
Sara Ali KhanMeesha
Akshay OberoiRana
Rahul DevN/A
Chitrangda SinghRukmini
Vikrant MasseyKapil

Gaslight एक बहुप्रतीक्षित मूवी है जिसने हिंदी सिनेमा के प्रशंसकों के बीच काफी चर्चा पैदा की है। हालाँकि, कुछ लोग पायरेटेड वेबसाइटों या टेलीग्राम चैनलों से इसे डाउनलोड करके अवैध रूप से शो देखने की कोशिश कर सकते हैं।

यह न केवल अनैतिक है बल्कि अवैध और जोखिम भरा भी है। पाइरेसी एक ऐसा अपराध है जो आपको कानूनी मुसीबत में डाल सकता है और आपको मैलवेयर और वायरस के संपर्क में भी ला सकता है जो आपके डिवाइस को नुकसान पहुंचा सकता है।

Gaslight के निर्माताओं ने एक गुणवत्तापूर्ण शो बनाने के लिए बहुत समय, पैसा और प्रयास लगाया है जो कानूनी रूप से और सम्मानपूर्वक देखे जाने के योग्य है। इसलिए, हम आपसे आग्रह करते हैं कि किसी भी Gaslight Movie Download Telegram Link या किसी अन्य पायरेटेड स्रोत से बचें और केवल डिज्नी+ हॉटस्टार पर शो देखें।

Gaslight Movie Trailer

Gaslight Movie की Release Date क्या है?

Gaslight Movie की रिलीज़ डेट 31 March 2023 है।

Gaslight Movie के Director कौन हैं?

Gaslight Movie के Director Pawan Kripalani हैं।

क्या Gaslight Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं?

जी हाँ, आप चाहें तो Gaslight Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

DISCLAIMER

HindiQueries का उद्देश्य किसी भी तरह से पायरेसी को बढ़ावा देना या उसकी निंदा करना नहीं है। पायरेसी अपराध का एक कार्य है और इसे 1957 के कॉपीराइट अधिनियम के तहत एक गंभीर अपराध माना जाता है। इस पेज का उद्देश्य आम जनता को पायरेसी के बारे में सूचित करना और उन्हें ऐसे कृत्यों से सुरक्षित रहने के लिए प्रोत्साहित करना है। हम आगे आपसे अनुरोध करते हैं कि आप किसी भी रूप में पायरेसी को प्रोत्साहित या संलग्न न करें।

HindiQueries पर आप सभी को मनोरंजन, शिक्षा, जीवनी, व्यवसाय, टेक्नोलॉजी, अदि के साथ और भी बहुत सारी जानकारियां हिंदी मे प्राप्त होंगी।

Sharing Is Caring:

Leave a Comment

x