Gionee ने भारत में लॉन्च की तीन स्मार्टवॉच, 2,099 रुपये है शुरुआती कीमत

भारत में स्मार्टवॉच सेगमेंट का तेजी से विस्तार हो रहा है, चीनी कंपनी Gionee ने अपनी तीन नवीनतम स्मार्टवॉच लॉन्च की हैं। इनके नाम हैं जियोनी स्टाइलफिट जीएसडब्ल्यू6, जियोनी स्टाइलफिट जीएसडब्ल्यू7 और जियोनी स्टाइलफिट जीएसडब्ल्यू8। इन तीनों घड़ियों के फीचर्स की बात करें तो यह एंड्रॉयड और आईओएस दोनों को सपोर्ट करती है। इसके अलावा इनमें ब्लूटूथ बेस्ड वॉयस कॉलिंग का फीचर है। इसके अलावा इनमें हार्ट रेट मॉनिटर सेंसर भी है।

Gionee के तीनों स्मार्टवॉच की कीमत

Gionee ने भारत में लॉन्च की तीन स्मार्टवॉच, 2,099 रुपये है शुरुआती कीमत
Image Source: Gionee Website

Gionee ने अपनी तीनों स्मार्टवॉच को बजट सेगमेंट में लॉन्च कर दिया है। इन तीनों घड़ियों की कीमत अलग-अलग है। जियोनी स्टाइलफिट जीएसडब्ल्यू7 की कीमत 3,999 रुपये है, जबकि जियोनी स्टाइलफिट जीएसडब्ल्यू6 की कीमत 6,999 रुपये और जियोनी स्टाइलफिट जीएसडब्ल्यू8 की कीमत 8,999 रुपये है। बता दें कि लॉन्च ऑफर के तहत Gionee StylFit GSW7 को Flipkart पर 2,099 रुपये में खरीदा जा सकता है। आइए जानते हैं तीनों स्मार्टवॉच के स्पेसिफिकेशन।

Gionee stylFit GSW6 के फीचर्स

Gionee StylFit GSW6 में चौकोर डिस्प्ले दिया गया है और इसमें खास ग्लास प्रोटेक्शन दिया गया है। यह 220mAh की बैटरी पैक करता है और कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ v5 का उपयोग करता है। इसमें वॉयस कॉलिंग और प्लेबैक का भी इस्तेमाल किया जा सकता है। इस स्मार्टवॉच का इस्तेमाल कॉलिंग के दौरान भी किया जा सकता है। इसमें ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर के अलावा हार्ट रेट मॉनिटर फीचर भी है।

Also Read:

Gionee StylFit GSW7 के फीचर्स

इस स्मार्टवॉच में 1.3 इंच का सर्कुलर टच डिस्प्ले है। यह वॉच ब्लूटूथ वी4 और आईपी67 रेटिंग के साथ आती है। इसमें ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर और हार्ट रेट ट्रैकिंग की सुविधा है। इस वॉच में कॉलिंग फीचर नहीं है। इसकी बैटरी 4 दिनों का बैटरी बैकअप देती है।

Gionee StylFit GSW8 के फीचर्स

Gionee की वॉच सर्कुलर डिस्प्ले और कॉलिंग फीचर के साथ आती है। इसमें 300 एमएएच की बैटरी है, जो एक अच्छा बैटरी बैकअप देती है। इस फोन में कॉलिंग फीचर दिया गया है। इसमें वॉकिंग, रनिंग, हाइकिंग जैसे स्पोर्ट्स मोड हैं। इसमें हार्ट रेट मॉनिटर, स्लीप ट्रैकिंग, पेडोमीटर और कैलोरी काउंटर जैसे फीचर्स दिए गए हैं। तीनों घड़ियों में अलग-अलग स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं जिनमें आउटडोर रनिंग, साइकिलिंग और वॉकिंग आदि शामिल हैं।

Leave a Comment

x