मात्र ₹1000 लगाकर Jio POS Plus Partner बनें, घर बैठे होंगी हजारो की कमाई, जानें प्रक्रिया

Jio Business Ideas in Hindi : आज हम आपको एक शानदार बिजनेस प्लान के बारे में बताने जा रहें हैं। जिसे आप अपने ग्रामीण क्षेत्र में रहकर कर सकतें हैं। आपको सिर्फ इस कारोबार में ₹1000 लगाना है। और घर बैठे हजारों रूपये की कमाई कर सकते हैं।

Jio Business Ideas in Hindi
Jio Business Ideas in Hindi

Jio Business Ideas in Hindi : आजकल बहुत से ऐसे बिजनेस हैं जिन्हें हम घर पर रहकर भी कर सकते हैं और आसानी से हजारों की कमाई कर सकते हैं लेकिन समस्या यह है कि, हम नहीं जानते कि इनसे पैसा कैसे कमाया जाए। तो इसी को देखते हुए आज हम आपको एक ऐसा बिजनेस प्लान बताने जा रहे हैं कि कैसे आप मात्र ₹1000 लगाकर Jio POS Plus के Partner बन सकते हैं और घर बैठे हजारों की कमाई कर सकते हैं। तो आइए इसकी पूरी प्रक्रिया के बारे में जानते हैं।

Jio के साथ जुड़कर सकते है बिजनेस

जी हाँ आप Jio के App Recharge और Sim Activation का बिजनेस शुरू कर सकते है। Jio Pos Lite / Jio Pos Plus App से आप Recharge कर सकते है, और Jio Pos Plus से आप New Sim Activation, Sim Porting का काम कर सकते है। और आप हर महीने मोटी कमाई कर सकते हैं।

कैसे करें Jio Pos Lite / Jio Pos Plus Business

Jio Pos Lite और Jio Pos Plus App के माध्यम से आप अपना बिजनेस शुरू कर सकते हैं। यह दोनों ही ऐप (Jio Pos Lite और Jio Pos Plus App) Jio के ऑफिसियल ऐप है, तो आइये जानतें हैं कि आप Jio Pos Lite और Jio Pos Plus App से कैसे अपना बिजनेस शुरू कर सकते हैं।

ऐसे बनें Jio Pos Lite और Jio Pos Plus के Partner

Jio POS Plus की बात करें तो इसका पार्टनर बनने के लिए आपको अपने नजदीकी Jio Office जाना होगा। और वहां के अधिकारी का कहना होगा कि Jio सिम एक्टिवेशन का काम हमें करना है। तो अगर आप Jio के भागीदार बनने के योग्य होंगे, तो 2-3 दिनों के भीतर आप Jio Office के माध्यम से अपनी सिम एक्टिवेशन आईडी जनरेट कर लेंगे। तो इस तरह आप Jio का पार्टनर बनकर अपना खुद का बिजनेस शुरू कर सकते हैं।

Jio Pos Lite और Jio Pos Plus का Partner कोई भी बन सकता है और कमाई कर सकता है। यदि Jio Pos Lite और Jio Pos Plus के Partner बनना चाहतें हैं तो आप निचे दी गई विडिओ को देख सकतें हैं। जिसमें आपको पूरी जानकारी के बारे में बताया गया है।

कितनी होगी कमाई

यदि आप Jio के इस बिजनेस से जुड़ते हैं, और Jio Pos Lite App से किसी को भी रिचार्ज करते हैं, तो आपको बदले में 4% कमीशन दिया जाता है। अगर आप किसी ग्राहक को 400 रुपये का रिचार्ज करते हैं तो आपको 16 रुपये का कमीशन मिलेगा।

अगर हम न्यू सिम एक्टिवेशन (new SIM activation) की बात करें तो अगर आप 1 सिम को एक्टिवेट या पोर्ट करते हैं तो आपको 150 रुपये तक का कमीशन मिलता है।यह बिजनेस आपको भले ही छोटा लग रहा होगा, लेकिन जैसे ही लोगों को आपके और आपकी सर्विस के बारे में पता चलता है, आपका बिजनेस बढ़ने लगता है, जिससे आप हजारों की कमाई आसानी से कर सकते हैं।

ऐसे पता करे अपना नजदीकी Jio Office

अगर आप अपने नजदीकी जियो ऑफिस को नहीं जानते हैं तो आप इस https://www.jio.com/selfcare/locate-us/ वेबसाइट पर अपने एरिया का पिन कोड (Pin Code) डालकर Jio Office ढूंढ सकते हैं।

More Business Ideas in Hindi

Leave a Comment

x