Shershaah Movie Review in Hindi Release Date, Cast & More

Shershaah Movie Review in Hindi : शेरशाह मूवी रिव्यु में आपका स्वागत है दोस्तों, अगर हम Shershaah Movie Review in Hindi के बारे में बात करते हैं तो यह फिल्म बहुत ही शानदार और बहुत अच्छी है। जहां आप लोगों को एक अच्छा और बहुत ही विचारशील दृश्य देखने को मिलता है। जहां आप लोग को कुछ भावनात्मक दृश्य और बहुत सारी कॉमेडी पूर्ण है। अगर आप लोग इसे देखना चाहते हैं तो आप लोग इसे Amazon Prime पर देख सकते हैं।

Quick Information About Shershaah Full Movie

MovieShershaah
Release platformAmazon Prime
Directed byVishnuvardhan
Produced byKaran Johar, Hiro Yash Johar, Apporva Meheta
StarringSiddharth Malhotra
Kiara Advani
Written bySandeep Srivastava
LanguageHindi
Country of originIndia
Release date12th August 2021

Shershaah Movie Story in Hindi

शेरशाह फिल्म की कहानी कारगिल युद्ध के नायक शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने फिल्म में विक्रम बत्रा का किरदार निभाया था। शेर शाह न केवल भारतीय सेना में कैप्टन विक्रम बत्रा के सफर को दिखाता है बल्कि उनके निजी जीवन पर भी प्रकाश डालता है।

Shershaah Movie Review in Hindi
Shershaah Movie Review in Hindi

फिल्म में कियारा आडवाणी ने विक्रम बत्रा की लव लाइफ डिंपल चीमा का किरदार निभाया था। शेरशाह में आप देखेंगे कि कैसे एक छोटा बच्चा फैसला करता है कि वह भारतीय सेना का हिस्सा बनेगा और कैसे भारतीय सेना में शामिल होने के बाद वह न केवल सभी का दिल जीत लेता है बल्कि दुश्मनों को भी भगा देता है।

क्या कुछ है स्पेशल

शेरशाह आपको विक्रम के जीवन के उन पलों से रूबरू कराता है, जिनके बारे में आपने न तो पढ़ा होगा और न ही देखा होगा। आर्मी ज्वाइन करने के सफर से लेकर कॉलेज लाइफ की मस्ती और 24 साल की उम्र में पहले आर्मी मिशन की कमान संभालने से लेकर कारगिल युद्ध में प्वाइंट 4875 पर जीत तक, फिल्म आपको सब कुछ बताएगी। करीब 2 घंटे 15 मिनट तक फिल्म देखने के बाद भी आपको लगता है कि फिल्म थोड़ी लंबी होनी चाहिए थी ताकि हम विक्रम बत्रा के बारे में और जान सकें और देख सकें। विशु वर्धन का निर्देशन बेहतरीन रहा है।

कैसी है एक्टिंग

यह फिल्म सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के करियर को नई छलांग देगी। शहीद विक्रम का किरदार सिद्धार्थ निभा रहे हैं। सिद्धार्थ ने असल जिंदगी में बत्रा के जुनून और आकर्षण को पर्दे पर बरकरार रखा है। वहीं डिंपल चीमा के रोल में कियारा ने भी बेहतरीन काम किया है. इसके साथ ही फिल्म के अन्य सभी किरदारों ने भी अच्छा काम किया है।

Also Read : Dial 100 Movie Review, Cast, Release Date & More

How to Watch Shershaah Amazon Prime Movie

  • सबसे पहले आप Amazon Prime App को Download करें।
  • उस Sign Up करके, पर आपना Account Create करें।
  • अब आप  Shershaah Movie को Search Box में सर्च करें।
  • आप  Shershaah Full Movie को देख सकतें है।

Shershaah Full Movie Trailer

Frequently Asked Question

1. क्या हम परिवार के साथ शेरशाह फिल्म देख सकते हैं?

उत्तर :- Shershaah Movie एक क्राइम, सस्पेंस, ड्रामा मूवी है। इस फिल्म में कोई यौन सामग्री मौजूद नहीं है। यह आप पर निर्भर करता है कि आप इस फिल्म को अपने परिवार के साथ देखना चाहते हैं या नहीं।

2. Shershaah Full Movie Online कब और कहां देखें?

उत्तर :- Shershaah 12 अगस्त 2021 को रिलीज़ होगी। आप इस मूवी को केवल Amazon Prime App और उनकी वेबसाइट पर भी देख सकते हैं।

अंतिम प्रक्रिया

दोस्तों आप लोगों को Shershaah Movie Review in Hindi Release Date, Cast & More के बारे में जानकर कैसा लगा। हमें कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करके जरूर बतायें। साथ ही इस वेब सीरीज को देखने के बाद आप क्या सोचते हैं, और आपकी इस वेब सीरीज के बारे में क्या राय है। वह भी हमें कमेन्ट करके जरूर बतायें।

Leave a Comment

x