Chandigarh University MMS Video Download | Chandigarh University Viral Video Link

Chandigarh University Viral Video, Chandigarh University Viral MMS, Chandigarh University, Chandigarh University Viral Video Kaise Dekhe, Bhojpuri Actress Chandigarh University, Chandigarh University Viral Video Link, Chandigarh University Viral Video New, Chandigarh University Viral Link, चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी एमएमएस, चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी प्राइवेट वीडियो

Chandigarh University MMS Video Download
Chandigarh University MMS Video

Chandigarh University Viral Video : पंजाब के मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में शनिवार देर रात जमकर बवाल हुआ। गर्ल्स हॉस्टल में एक छात्रा ने 60 छात्राओं का नहाते हुए वीडियो बनाकर एक युवक को भेज दिया। इस बीच, पंजाब के शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैंस ने ट्विटर पर छात्रों से शांत रहने की अपील की और उन्हें आश्वासन दिया कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी छात्रा ने अपने शिमला में बैठे पुरुष मित्र को नहाते हुए छात्राओं का वीडियो भेजा था, युवक ने वीडियो इंटरनेट पर अपलोड कर दिया, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। वीडियो के वायरल होते ही चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के कैंपस में जमकर हंगामा हुआ और छात्राओं ने हॉस्टल में जमकर विरोध प्रदर्शन किया। छात्राओं ने ‘वी वांट जस्टिस‘ के नारे लगाए। विरोध के दौरान पुलिस को छात्रों को तितर-बितर करने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा।

See Also: Akshara Singh Viral MMS

वार्डन छात्र को क्यों फटकार रही थी, किस वीडियो की बात हो रही थी?

सवाल उठ रहा है कि अगर वीडियो लीक नहीं हुआ तो यूनिवर्सिटी वार्डन छात्र को फटकार क्यों लगा रही थी? वार्डन किस वीडियो के बारे में बात कर रहा था? उसने आरोपी लड़की को धमकी क्यों दी कि अब उसी हालत में उसका वीडियो बना देगा? इसके जवाब में मोहाली के एसएसपी का कहना है कि लड़की ने सिर्फ उसका वीडियो बनाकर अपने दोस्त को भेजा था। अन्य सभी दावे और दावे निराधार हैं। वहीं पंजाब महिला आयोग की टीम, मोहाली कलेक्टर, छात्र कल्याण अध्यक्ष ने भी दोहराया कि कोई वीडियो लीक नहीं हुआ है, आगे की जांच जारी है।

अगर लड़की ने अपना वीडियो बनाया है, तो किस तरह का केस बनाया जाएगा?

ऐसे में सवाल यह भी उठ रहा है कि अगर लड़की ने अपनी तस्वीरें और वीडियो किसी दोस्त को भेजे तो उस पर किस तरह का केस बनता है? लड़की ने अपना वीडियो बनाया तो वार्डन उसे किस बात की धमकी दे रहा था? वार्डन की फटकार और पुलिस प्रशासन की थ्योरी बेमेल क्यों है, इसके अलावा वार्डन ने छात्रा को हॉस्टल से निकालने की धमकी क्यों दी?

इन सवालों का जवाब निष्पक्ष जांच के बाद ही सामने आएगा। फिलहाल पंजाब पुलिस ने आरोपी लड़की को गिरफ्तार कर लिया है। उसके मोबाइल की भी जांच की जा रही है। पुलिस ने आरोपी लड़की के खिलाफ आईपीसी 354C (महिलाओं के निजी वीडियो या फोटो खींचना) आईटी एक्ट 2000 की धारा 64E के तहत मामला दर्ज किया है। ये धाराएं गैर-जमानती हैं, यानी इसमें थाने से जमानत नहीं मिलेगी।

आठ छात्राओं ने किया आत्महत्या का प्रयास

लड़कियों ने जब उन वीडियो को इंटरनेट पर देखा तो पूरा मामला सामने आया। इस घटना के चलते हॉस्टल में रहने वाली 8 छात्राओं ने आत्महत्या करने की कोशिश की है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इनमें से एक छात्र की हालत गंभीर बताई जा रही है. बाकी छात्राओं को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यूनिवर्सिटी मैनेजमेंट ने दबाने की कोशिश की

छात्रों ने चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी प्रबंधन पर मामले को दबाने का आरोप लगाया है। छात्रों का कहना है कि उन्होंने इस घटना की शिकायत विश्वविद्यालय प्रबंधन से की थी। लेकिन उन्होंने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की। इस बात को लेकर छात्रों का गुस्सा भड़क गया और वे देर रात यूनिवर्सिटी पहुंचे। ये वीडियो बनाने वाली लड़की को हॉस्टल के कमरे में बंद कर दिया गया था ताकि दूसरे छात्र उस पर हमला न करें। बाद में उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Comment

x
10 Facts You Didn’t Know About Mandy Rose (Wrestler) 10 Facts You Didn’t Know About Kehlani (Singer) 10 Facts You Didn’t Know About Jenna Ortega (Actress) 10 Facts You Didn’t Know About Emily Blunt (Actress) 10 Facts You Didn’t Know About Maria Telkes