• Post author:
  • Post last modified:8th April 2020
  • Post category:Uncategorized

Movierulz Download New Movies Telugu, Hollywood, Bollywood & Tamil Movie Download

नमस्कार दोस्तों Hindi Queries में आपका स्वागत है। क्या आप भी उनलोग मे से जिन्हे घर बैठे मूवीज देखना पसंद है। तो आज हम आपको यह बताने जा रहे है की कैसे आप Movierulz से Telugu Movie, Kannada, Best Hollywood Movies, New Bollywood Movies और Malayalam Movie Download और Online Movies देख सकते है। और हम इस वेबसाइट के कुछ विशेषताए बातयेंगे। आज का यह आर्टिकल आपके लिए बहुत लाभदाय हो ऐसा हम आशा करते है।

Movierulz Download New Movies Telugu, Hollywood, Best Bollywood & Tamil Movie Download 2020
Movierulz Download New Movies Telugu, Hollywood, Best Bollywood & Tamil Movie Download 2020

आज हम इस आर्टिकल मे आपके बहुत से प्रश्नो क भी का समाधान कर देंगे की आप इस वेबसाइट के जरिये कैसे घर बैठे Online Movie Download कर के अपना मनोरंजन घर पर ही रह कर सकते है। यह आर्टिकल आप अंत तक जरूर पढ़े जिस से आपके सभी सवालो का समाधान हो सके।

तो चलिए चालू करते है।

Movierulz Download New Bollywood Movies, Hollywood, Telugu Movies & Tamil Movie Download

movierulz Telugu movie download
movierulz Telugu Movie Download

आज हम आपको इस आर्टिकल मे यह बताने जा रहे है की Movierulz से आप कैसे कोई भी Movie Download अथवा Online Movies देख सकते है। तो आज हम Movierulz से जुडी हर चीज़े बताने जा रहे है की आप कैसे यहाँ से कोई भी भाषा मे मूवी डाउनलोड कर सकते है।

सब की अलग अलग पसंद होती है मूवीज के लिए। सबके लिए मनोरंजन अलग अलग हो सकती है जैसे की किसी को Indian Web Series पसंद है तो किसी को मूवीज पसंद होते है मूवीज मे भी बहुत से Category होते है जैसे की कई लोग Action Movies पसंद है South Movies तो Action से चालू होता है वैसे ही Tiger Zinda Hai जैसी Adventure Movies भी पसंद आती है और Housefull 4 जैसी Comedy Movies तो सबको पसंद आती है। ऐसे ही कई सारे केटेगरी मिल जाते है। इसलिए सबकी पसंद अलग होती है।

Amazon Deals of the day

अभी तो साउथ मूवी का क्रेज चल रहा है जैसे की Telugu Movies, Tamil Movies और Malayalam Movie जैसे मूवीज हिंदी मे आ जाते है अभी हाली मे Avane Srimannarayana Hindi मे आने वाली है जो की हिंदी मे 16 January को आने वाली है।

इसलिए लोगो के लिए यहाँ पर कई Category के फिल्मे उपलब्ध है और यह कई भाषाएँ मे उपलब्ध है जैसे की Bollywood Movie 2019, Hollywood Movie 2019, Punjabi Movies Download, Hollywood Hindi Dubbed Movies HD Download, New South Indian Movies Download, Tamil Movie Full HD, Bengali Movie Download और Latest Telugu Movie Download

यह भी देखे

आज कल इतने मनोरंजन के जरिये हो गए की हम सबके लिए अलग अलग समय निकलते है की पहले हम ये मूवी देख्नेगे फिर और भी ऐसे अलग अलग पसंद होती है। और हम हर एक मूवीज के लिए काफी उत्साहित रहते है की वह कभी आएगा।

आज कल तो हर किसी के हाथ मे Mobile और मोबाइल मे Whatsapp या GB Whatsapp तो होता ही है। जैसे की आप सभी जानते है की आज कल सभी के पास Mobile है और सभी लोग अब मनोरजन के लिए मोबाइल मे ही सर्च करते है इसलिए अब सभी वेबसाइट मोबाइल के लिए भी बनाया जा रहा है जो आराम से मोबाइल मे भी खुल सके और Internet भी कम उपयोग हो जिस से आपके इंटरनेट जल्दी न ख़तम होये इसलिए हमने आपके लिए Mobile से Movie Download कर सकते है पोस्ट लिखा है आप इसे पढ़ सकते है।

आज कल तो यूट्यूब पर ही Movies मिल जाते है जिसे आप GenYoutube Video Download से कर सकते हो या आप Youtube Downloader App का उपयोग करके डाउनलोड कर सकते है।

तो हम आज कल घर बैठे ही Free Movie Download Site जैसे वेबसाइट सर्च करते रहते है नए मूवीज के लिए। इसलिए हम आपको ये बताने जा रहे है की इन वेबसाइट के उपयोग से आपके मोबाइल या लैपटॉप मे वायरस आ सकते है इसलिए आप ऐसे वेबसाइट का उपयोग न करे ये आपके मोबाइल और लैपटॉप के लिए बहुत ख़राब हो सकता है। ऐसे वेबसाइट का उपयोग करते समय आपको इन सभी बातो का जानना जरुरी है।

तो मे आपको बता दू की ऐसे वेबसाइट का उपयोग करना ग़ैरक़ानूनी है क्योकि Movierulz Download New Movies Telugu, बॉलीवुड, हॉलीवुड मूवीज और भी मूवीज इसपर पायरेटेड डालते है यह आपके लिए यह सब फ्री मे उपलब्ध कराटे है इसलिए यह सभी वेबसाइट को बढ़ावा या यहाँ से मूवी डाउनलोड करना भी illegal है।

यह भी देखे

Hindi Queries आपको कभी भी ऐसे वेबसाइट से मूवीज डाउनलोड करने के लिए उस्ताहित नहीं करेगा क्योकि यह एक गलत गतिविधि है। आपसे भी आशा है की आप इन वेबसाइट से दूर रहे इन वेबसाइट का उपयोग करना आपको तकलीफ भी दे सकता है।

अगर आप Telugu Movies के शौकीन हो तो वो भी डाउनलोड कर सकते है तो आपका यहाँ पर कुछ अच्छी मूवीज के नाम बता रहा हु Jersey Movie, Athade Srimannarayana( Avane Srimannarayana) Movie, Sye Raa Narasimha Reddy और Whistle Movie जैसी Movies Online देख सकते है और डाउनलोड भी कर सकते है।

अगर आप गाने सुनने के शौकीन है तो आप जरूर Hindi Song Mp3 Download Free के तलाश म होंगे तो आप यह पोस्ट देख सकते है।

Hindi Queries के Entertainment, Education, Job News, Make Money और Technology जानने के लिए हमारे Telegram Channel से जुड़े

Telegram Hindi Queries
Telegram Hindi Queries
तो हम Movierulz के बारे मे जानते है की आपको यहाँ पर क्या क्या मिलेगा।

Movierulz क्या है? (Movierulz kya hai) :

Movierulz एक Torrent वेबसाइट है और यह गैरकानूनी वेबसाइट है जहाँ प् आपको Original Movies का पायरेटेड वर्जन मूवीज उपलोड किया जाता है। यहाँ पर आपको Bollywood movies 2019 से लेकर Old Movies Download भी मिल जायेगा। यहाँ पर Bollywood, Hollywood और South Ki Film भी मिल जाते है। यह एक फ्री मूवीज डाउनलोड वेबसाइट है जो की पायरेसी को बढ़ावा दे रहा है यह illegal है।

इन वेबसाइट पर मूवी रिलीज़ होते ही १ या २ दिन के अंदर ही मूवी अपलोड कर दिया जाता है

Movierulz मे आपके पास बहुत से Category मे फिल्मे डाउनलोड करने का ऑप्शन होता है क्योकि यहाँ पर आपको New Bollywood Movies, New Hollywood Movies, Telugu Movies और Tamil Movies भी डाउनलोड कर सकते है।

Movies Download करने के लिए इस वेबसाइट से आपको टोरेंट सॉफ्टवेयर की जरूरत पड़ेगी क्योकि यह केवल Torrent File डाउनलोड करने देते है आपको इसपर 360P, 480P, 720P, 1080P, BlueRay, Full HD Quality मे डाउनलोड कर सकते है।

यह भी देखे

Movierulz Category

Movierulz की बात करे तो यह एक बहुत ही अच्छी वेबसाइट है Hindi Movie Download और अलग भाषाओं मे मूवी डाउनलोड करने के लिए। यहाँ पर आपको बहुत से Category देखने मिल जायँगे बॉलीवुड, हॉलीवुड और भी।

  • Hollywood Movie 2019
  • Hollywood Movie 2018
  • Hollywood Movie 2017
  • Hollywood Movie 2016
  • Bollywood Movie 2019
  • Bollywood Movie 2018
  • Bollywood Movie 2017
  • Bollywood Movie 2016
  • New Tamil Movies
  • Telugu Movies
  • Malayalam Movie
  • Adult Movies
  • Bengali Movies
  • Punjabi Movies
  • Hindi Dubbed Movie
  • Tamil Dubbed Movie
  • Telugu Dubbed Movie

Movierulz पर आपको इस पर Action Movies, Adventure Movies, Comedy Movies, Crime & Gangster Movies, Drama Movies, Horror Movies, Cartoon Movies, Romantic Movies, Suspense Movies और Detective Movies प्रकार के भी मूवी मिलेगा।

Movierulz की कुछ विशेषताएं?

Movierulz से आप केवल नयी फिल्म ही नहीं आपको यहाँ Old Movies भी जैसे की आपको Bollywood और Hollywood के 2016 ही नहीं उस से भी पहले के Movies मिल जाती है इन्हे Dual Audio Movies मे भी डाउनलोड किया जा सकता है। तो चलिए हम सभी Movierulz के कुछ विशेषताएं जानते है जो इसे ओर कई Movie Download Website से अलग करती है।

Movierulz मे बहुत से अलग अलग Features है हाली की इसमे आपको Featured Category मिलेगा जिसमे आपको Featured Movies मिल जायेगा। इस वेबसाइट को आप आसानी से उपयोग कर सकते है। इसमे आपको विज्ञापन भी दिखेंगे पर या नई तब मई खुलते है तो आपको वह बंद कर देना है।

इस वेबसाइट का Theme आपको Black Color देखने मिलेगा आप इसे काफी पसंद करेंगे कुकी इसका उपयोग करना बहुत ही आसानी है। इसलिए आप यहाँ से अपने मन पसंद की मूवी डाउनलोड कर सकते है।
यहाँ पर आपको 360P, 480P, 720P, 1080P और Full HD Movies के Torrent के फाइल डाउनलोड करने मिल जायेगा।
Movie Download करने के लिए यह पर कोई भी आपको रजिस्टर और लॉगिन करने की आवश्कता नहीं पड़ती है।
आपको इस वेबसाइट पर Purane Movie भी डाउनलोड करने मिल जायेगा।
सुचना

यदि आप पायरेटेड फिल्में डाउनलोड करने की सोच रहे हैं, तो आपको ऐसा नहीं करना चाहिए क्योंकि ऐसा करना अवैध है। लेकिन आप सिनेमा हॉल में जाए बिना फिल्में देख सकते हैं। अगर आप घर बैठे देखना चाहते हैं तो आप Netflix, Amazon Prime, Hotstar पर सब्सक्रिप्शन लेकर घर बैठे Free मे देख सकते हैं।

Movierulz Download New Movies Telugu, New Hollywood Movie, New Bollywood & Tamil Movie Download

आप Movierulz वेबसाइट से कई प्रकार की मूवी डाउनलोड कर सकते है जैसे की Hollywood Movie in Hindi, Bollywood Movie Download और South ki Film डाउनलोड कारने मिल जाता है। यहाँ से आप केवल हॉलीवुड और बॉलीवुड ही नहीं यहाँ से New Punjabi Movies, Bengali Movies, Tamil Dubbed Movie और Telugu Dubbed Movie Download और Movierulz पर Online देख सकते है।

यह भी देखे

यहाँ से आप New Film से लेकर Purane Film भी डाउनलोड कर सकते है अगर मूवी के दीवाने है तो आपको यह वेबसाइट जरूर पसंद आएगी क्योकि यहाँ से आपके मन की नए से पुराने मूवी डाउनलोड और ऑनलाइन देखने मिल जायेगा।

Movierulz Movie Download Website पर जाने के लिए निचे दिए गए बटन पर क्लिक कीजिये।

अगर यह नहीं काम करे तो आप निचे दिए गए Movierulz New Website Links का उपयोग कर सकते है।

Movierulz New Website Links

जैसे की हमने आपको ऊपर बताया की Movierulz एक Torrent वेबसाइट है इसलिए ऐसे वेबसाइट को सरकार द्वारा बार बार बंद कर दिया जाता है जिस से की कई उसेर्स है वह इसके नए डोमेन्स नहीं फंड कर पाते है। यह करना यह करना ग़ैरक़ानूनी भी है। इसलिए ऐसे Movie Download Sites बार बार आपने Domains चेंज करते रहते है। इसलिए ऐसे वेबसाइट अपने बहुत से पहले से ही डोमेन्स रजिस्टर्ड किये रहते है जैसे ही इनका वेबसाइट बंद होता है यह अपना डोमेन्स चेंज करके वह वेबसाइट फिर से दूसरे डोमेन्स पर लाइव कर देते है।

तो हमने Movierulz के पॉपुलर वेबसाइट लिंक निचे दिए है आप इनमे से चेक कर सकते है की अभी कौनसा वेबसाइट चालू है यह बार बार चेंज होते रहते है।

movierulz.pcmovierulz.wap
movierulz.vpnmovierulz.apk
movierulz.plmovierulz.la
movierulz.vipmovierulz.act
movierulz.plzmovierulz.vcd
movierulz.max3movierulz.ws
movierulz.acmovierulz.app
movierulz.dsmovierulz.pen
movierulz.pzmovierulz.website
movierulz.tcmovierulz.kannada
3movierulz.ms2movierulz.ps
movierulz.app3movierulz.vc

ऊपर दिए गए Movierulz के डोमेन्स है जिसका उपयोग करके आप कौनसी भी Movies Download कर सकते है।

Movierulz Latest Bollywood Movies

तो हम बता दे Movierulz भी एक पायरेटेड Movie Download Website है। यहाँ पर मूवी के पायरेटेड वर्शन मिल जाता है। यहाँ से आप डाउनलोड भी और Movierulz Online भी देख सकते है। ऐसे सभी वेबसाइट से मूवीज डाउनलोड करना बिल्कुल गैरकानूनी है।

तो चलिए जानते है यहाँ पर आपको यहाँ पर Purane Film कौन कौन सी मूवी मिल जायेगा।

M.S. Dhoni: The Untold Story

M S Dhoni movie download
M S Dhoni Movie Download

M.S. Dhoni Storyline: भारत के प्रतिष्ठित कप्तान, महेंद्र सिंह धोनी (सुशांत सिंह राजपूत द्वारा अभिनीत) पर बायोपिक उनके शुभचिंतकों, मित्रों और परिवार के लिए क्रिकेटर की श्रद्धा है, जो हर समय उनके साथ थे – सफलता और असफलता में।

Baaghi Movie

baaghi movie download
Baaghi Movie Download

Baaghi Movie Storyline: रोनी (टाइगर श्रॉफ) और सिया (श्रद्धा कपूर) विद्रोही पैदा होते हैं, जो ताज़ा हरे जंगलों और शांत झीलों के बीच प्यार में पड़ जाते हैं। उनकी प्रेम कहानी चित्र-पूर्ण है जब तक कि राघव (सुधीर बाबू) सिया द्वारा चुगली नहीं की जाती। उसे लगता है कि उसकी भयंकरता ने एक उपयुक्त मेल पाया है। पुरुष क्रूर पक्ष को उजागर करते हैं और अपने महिला प्रेम को जीतने के लिए युद्ध करते हैं।

और आपको यहाँ पर New Bollywood Movies भी मिल जायेगा।

Bharat

bharat movie download
Bharat Movie Download

Bharat Storyline: फिल्म 18 से 70 साल की उम्र के नायक भरत (सलमान खान) की यात्रा को चित्रित करती है। फिल्म का ट्रेलर 22 अप्रैल को जारी किया गया था, जो प्रशंसकों के बीच एक विजेता था। फिल्म में इसका साउंडट्रैक विशाल ददलानी और शेखर रवजियानी द्वारा इरशाद कामिल की तर्ज पर बनाया गया है।

Total Dhamaal

Total Dhamaal Storyline: धमाल फ्रेंचाइजी में कुल धमाल तीसरी किस्त है। 50 करोड़ की छिपी हुई बूटी लालची और सनकी पात्रों के एक झुंड के बीच एक पागल पीछा करती है। उनमें, तलाक, लालची भाई-बहनों, स्थानीय गुंडों, एक पुलिस आयुक्त और लूट के मास्टरमाइंड के कगार पर एक दंपति हैं। क्या वे अंत में छिपे हुए खजाने की खोज करेंगे?

निचे दिए गए इस साल के कुछ प्रसिद्ध New Bollywood Movies 2019 है जो की आपको Movierulz पर मिल जाएगी।
Kabir Singh Movie
Dabangg 3 Movie
Commando 3 Movie
KGF Movie
Housefull 4 Movie
Made In China Movie
War Movie 2019
Pal Pal Dil Ke Paas Movie
Saaho Movie
Mission Mangal Full Movie
Movierulz पर आपको Best Hindi Movies का Collections भी मिल जायेगा।

Movierulz Latest Hollywood Movies

Movierulz पर आपको बहुत से New Hollywood Movies मिल जायेगा आप यहाँ से अपने मन पसंद के Best Hollywood Movies डाउनलोड सकते है।

निचे दिए कुछ Movierulz के लोकप्रिय Hollywood Film है।
John Wick 3
Pokémon Detective Pikachu
Aladdin Movie
The Conjuring 2
The Nun
Annabelle Comes Home
It Chapter Two
Terminator: Dark Fat
Gemini Man
Alita: Battle Angel
ऊपर दिए गए Hindi Dubbed Movies Download कर सकते है।

Movierulz के जैसे और कौन से वेबसाइट है

Movierulz के जैसे और भी बोहोत से मूवी डाउनलोड वेबसाइट है। जहाँ से आप Latest Bollywood Movies, Latest Hollywood Movies, South ki Film, Telugu Movies, Tamil Movies और Indian Web Series भी डाउनलोड कर सकते है। अगर आपको Movierulz कोई भी समस्या आती है तो आप हमे Comments के जरिये बता सकते है।

Movierulz Free Movie Downloading वेबसाइट है। ऐसे ही आपको बहुत वेबसाइट मिलेंगे जो इस वेबसाइट से अच्छे और ख़राब हो सकते है। इन वेबसाइट के जरिये आप अपने मनपसंद की मूवीज देख और डाउनलोड कर सकते है। निचे दिए गए वेबसाइट ज्यादा उपयोग किये जाते है।

KatMovieHD
9xRockers
TamilRockers
TamilYogi
World4free
123Movies
7StarHD
ऊपर दिए गए कुछ सभी द्वारा उपयोग किये गए लोकप्रिय Movie Download Website है।

यह भी देखे

Movie Downloading Website गैरकानूनी क्यों होते है?

जैसे की हम आपको इस पोस्ट के सुरुवात से बताते आ रहे है की ऐसे Movie Download Website पायरेटेड वेबसाइट होते है। क्योकि इनपर Original Movies को कॉपी करके पायरेटेड वर्शन दाल दिया जाता है। इस से जो फ़िल्मकार होते है उन्हें काफी नुकसान होता है।

इस प्रकार की Website को गैरकानूनी होती है क्योंकि सरकारी नियम के अनुसार कोई भी साइट पायरेटेड फिल्मों को बढ़ावा नहीं दे सकती है। फिल्मो को इस प्रकार की गतिविधि से हानि होती है।

इसलिए इन सभी वेबसाइट से आपको दुरी बनाये रखना चाईए नहीं तो आपको भी बहुत से समस्याओ का सामना करना पड़ सकता है।

Movierulz के संबंध में अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

तो यहाँ पर आपको कुछ पूछे जाने वाले प्रश्नो के जवाब मिलेंगे अगर आपका जवाब यहाँ नहीं मिले तो आप हमे Comments के जरिये बता सकते है और हम आपकी जल्द ही प्रश्नो के जवाब दे देंगे।

Movierulz क्या है?

Movierulz भी अन्य सभी Movie Downloading Website के जैसे ही एक पायरेटेड वेबसाइट है जहाँ आपको वेब सीरियस और चाहे वह Bollywood Movies 2019 हो या 2018 की यहाँ पर आपको सभी मूवीज मिल जायँगे और आपको यहाँ पर Hollywood Film करने भी मिल जायेगा।

Movierulz गैरकानूनी है?

इसका जवाब है हा, क्योकि Movierulz पर सभी Original Movies के Pirated Version होते है। मूवीज रिलीज़ होते ही इन वेबसाइट पर वह मूवी उपलोड कर दिया जाता है। इसलिए यह गैरकानूनी होते है। इन मूवी को डाउनलोड करना भी गैरकानूनी है।

Movierulz से Movie कैसे डाउनलोड करे?

आपको यहाँ से डाउनलोड करने के लिए काफी ही आसान तरीका है ऊपर दिए गए Movierulz मिलेंगे जिसके बाद आपके मन पसंद की मूवी पर क्लिक करे फिर आपको टोरेंट फाइल मिलेंगे अलग अलग Quality मई आप अपने हिसाब से डाउनलोड कर सकते है।

अगर आपका कुछ और सवाल है तो आप हमे Comments के जरिये बता सकते है और हम उन सवालो को जल्द ही Update कर देंगे।

अस्वीकरण (Disclaimer) :

Hindi Queries किसी भी तरह से पाइरेसी (Piracy) का समर्थन नहीं करते हैं और न ही हम इसे बढ़ावा देते हैं। हम चोरी और गैरकानूनी कामों के सख्त खिलाफ हैं। हम आपको इस तरह के Pirated वेबसाइट का उपयोग करने की सलाह नहीं देते हैं। हम आपको हमेशा Original Content का समर्थन करने का सलाह देते हैं। इस पोस्ट में दी गई सभी जानकारी केवल जागरूकता और शिक्षा के उद्देश्यों के लिए है।

लेख का मुख्य उद्देश्य लोगों को पायरेसी के समर्थन के जोखिमों और खतरों से अवगत कराना है। किसी भी Original Content की चोरी करना पूर्ण रूप से प्रतिबंधित है और भारतीय कानून के तहत दंडनीय अपराध है। Movies Download और Upload करने वाले दोनों को कारावास और जुर्माना का सामना करना पड़ सकता है।


आशा है आपको ये आर्टिकल पढ़ कर बोहोत से Benefits मिले। अगर आपको ऐसा लगे की हम कुछ भूल गए है इस आर्टिकल मे लिखना तो तहे मन से comments मे आपके विचार डाले।

यदि आपको Movierulz Download New Movies Telugu, Hollywood, Best Bollywood & Tamil Movie Download 2020 article पसंद आया और कुछ नया सिखने को मिला तो इसको अपने मित्रो के साथ शेयर करना ना भूले। इस आर्टिकल को आप ज्यादा से ज्यादा लोगो के पास पहुचाये जिस से उन सभी को लाभदाई हो सके

इस पोस्ट को अपने मित्रों के साथ Social Networks जैसे कि WhatsApp, Facebook और Twitter इत्यादि पर share कीजिये, तो मिलते है किसी नए रोमांचक Article के साथ ।

Leave a Reply