• Post author:
  • Post last modified:8th April 2020
  • Post category:Uncategorized

Moviemad Download Free Movie Bollywood, Hollywood Dubbed Movies Download & HD Movies Download Free

नमस्कार दोस्तों Hindi Queries में आपका स्वागत है। आज फिर हम आपके लिए एक नए Movies Website का Review लाये है। आप भी नए नए मूवी के तलाश मे रहते है पर आपको बहुत से Fake वेबसाइट मिलते है जहाँ पर Download करने का Option ही नहीं मिलता है। पर आज हम ऐसे वेबसाइट के बारे मे जानने वाले है जहा से आप Download Free Movie Bollywood, Hollywood English Movies, Hollywood English Movies, 300mb Movies Download & HD Movies Download Free डाउनलोड कर सकते हो।

Moviemad Download Free Movie
Moviemad Download Free Movie

आप इस वेबसाइट के जरिये बहुत सी प्रकार की मूवी डाउनलोड कर सकते है जैसे की Download Free Movie, Hollywood English Movies, 300mb movies download, Tamil New Movies Download, Download Free Movie Bollywood, Telugu hd Movies Download, South Indian Hindi Dubbed Movies, Gujarati Movies & hd Movies Download कर सकते है आपको यहाँ पर WWE Shows, Indian TV Shows & WEB Series भी Download करने मिल जाता है।

तो आज के आर्टिकल मे आपके द्वारा हर एक प्रश्नो के जवाब यही प्राप्त होंगे आपको यहाँ पर सभी प्रश्नो का समाधान मिल जायँगे जैसे की आपको इस वेबसाइट का उपयोग कैसे कर सकते है और आप इस वेबसाइट से कैसे कोई भी Download Movies कर सकते है। आप इस वेबसाइट के जरिये घर बैठे ही बहुत सारे मूवीज का आनंद ले सकते है। यह आर्टिकल अंत तक जरूर पढ़े जिस से आपके सभी सवाल के जवाब मिल जाये।

Amazon Deals of the day

तो आज हम इस वेबसाइट के बारे मे कुछ विशेषताए जानेगे की यह वेबसाइट और भी कई Free Movie Download Sites से अलग को है। आशा है आज का यह आर्टिकल आपको जरूर पसंद आएगा।

तो चलिए चालू करते है।

Moviemad HD Movies Download Free, 300mb Movies Download & Free Hollywood Movies Download

Moviemad HD Movies Download Free
Moviemad HD Movies Download Free

तो आज के दिन एक बहुत ही प्रशिद्ध वेबसाइट की बात करने जा रहे है अगर आप मूवी डाउनलोड करने और देखने के दीवाने होंगे तो आप जरूर इसका नाम जरूर सुने होंगे। इसका नाम Moviemad है जो की मूवी डाउनलोड करने के लिए काफी प्रशिद्ध वेबसाइट है। आप इस वेबसाइट का उपयोग करके अपने मन पसंद की Movie Download करके आराम और सुकून से देख सकते है। इसलिए आज के आर्टिकल मे आप अंत तक जरूर जुड़े रहे जिस से आपको इस hd Movies Download Free के बारे मे सब कुछ पता चल जायगा।

हर किसी की पसंद अलग अलग होती है वैसे ही हमारी भी पसंद अलग है हमे तो Indian Web Series काफी पसंद आती है इसलिए अक्सर मे Indian Web Series आते ही देख लेता हु यह सब Web Series Netflix India और Amazon Prime Video पर रिलीज़ किये जाते है आज कल तो बहुत से Platform आ गए जैसे की Alt balaji web series, ullu web series और Mx player पर देख सकते हो।

जैसे की हर किसी को एक जैसी मूवीज पसंद नहीं आती सब अपने हिसाब से अपने मन पसंद की मूवी देखना पसंद करते है इसलिए सब के लिए अलग अलग Category के मूवी निकालते जैसे की हिंदी गानो मे Category होते है वैसे ही आपको मूवी मे अलग अलग Category मिल जाती है।

तो आपको इस वेबसाइट के जरिये बहुत से मूवी के Category मिल जाती है जिस से आपको यहाँ से कोई भी मूवी डाउनलोड करके आराम से उसका आनंद ले सकते है यहाँ से आप अलग अलग प्रकार की मूवी डाउनलोड कर सकते है जैसे की Download Free Movie Bollywood, 300mb Movies Download, New Punjabi Movies Download, Telugu hd Movies Download, Tamil Full Movie Download, Gujarati Movies Download & Bollywood Old Movies Download कर सकते है आराम से और आप अपने घर बैठे ही इसे अलग अलग Quality मे देख सकते है।

यह भी देखे

आज कल तो Entertainment के लिए कुछ भी कमी नहीं है बहुत से टीवी शो आते है और मूवी भी बहुत से आने लगे है वैसे ही आज कल तो Tiktok जैसे App की Demand ज्यादा है क्योकि इसमे आपको 30 Sec से 1 Min की वीडियो मे ही Entertain हो जाते है। ऐसे ही और भी बहुत से Application आपको Google Play Store पर मिल जाते है। इसलिए आपको मनोरजन करने के तरीके की कमी नहीं है।

आज कल तो हर किसी के पास मोबाइल मिल ही जाती है और इसका उपयोग करना भी सिख गए है और Whatsapp या GB Whatsapp का उपयोग करना भी जान गए है। Jio के वजह से आज हर कोई Internet का उपयोग कर पा रहा है क्योकि यह काफी सस्ता हो गया है अब इसका उपयोग हर कोई कर रहा है। इसलिए आज कल हम सभी Mobile Par Movie Download कर सकते है और इसका आनद घर बैठे ले सकते है।

हम कही से थके आते है या काम कर के आते है तो हमे कुछ Entertainment देखना होता है जिस से की हम अपना दर्द भुला कर आराम कर सके पर यह करते समय हम ऐसे वेबसाइट पर जाते है जहाँ से Movies या Video Songs Download मिलते है पर कई बार हम गलत वेबसाइट पर चले जाते है तो यह हमारे लिए किसी भी वेबसाइट पर जाना सुरक्षित नहीं होता है क्योकि बहुत से वेबसाइट मे आपके Mobile या Laptop मे Virus भी आ सकते है जिस से आपके मोबाइल खराब भी हो सकती है इसलिए आपको पहले उस वेबसाइट के बारे मे जानकार तब जाना चाईए।

आज कल तो Youtube पर ही सभी Movies मिल जाते है जिसे आप GenYoutube Video Download से कर सकते हो या आप Youtube Downloader App का उपयोग करके डाउनलोड कर सकते है।

इसलिए हमारे लिए ऐसे Free Movie Download Sites for Mobile सुरक्षित नहीं होती है क्योकि ऐसे वेबसाइट ग़ैरक़ानूनी होते है क्योकि ऐसे वेबसाइट पर Download Free Movie Bollywood, Download New Movies for Free, hd Movies Download Free, Latest Movies Download और 300mb Movies Download करने मिलता है जो की एक गैरकानूनी गतविधि है। इन सभी वेबसाइट पर Original Movie को पायरेटेड वर्शन मे अपलोड कर दिया जाता है। इलसिए ऐसे वेबसाइट को बढ़ावा देना और उपयोग करना Illegal है।

Hindi Queries आपको भी ऐसे वेबसाइट से Movie Download करने या इसका उपयोग करने के लिए कभी भी आपको उस्ताहित नहीं करेगा क्योकि यह एक गलत गतिविधि है। आशा है की आप भी ऐसे Website का उपयोग ना करे और इन सभी वेबसाइट से दूर रहे ऐसे वेबसाइट का उपयोग करना आपपको तकलीफ भी दे सकता है।

अगर आप Hindi Gane, Punjabi Gane, Bhojpuri Gane और Dj Songs पसंद करते है तो आप हमारे Hindi Queries पर इस से सम्बंधित पोस्ट देख सकते है।

यह भी देखे

Hindi Queries के Entertainment, Education, Job News, Make Money और Technology जानने के लिए हमारे Telegram Channel से जुड़े

Telegram Hindi Queries
Telegram Hindi Queries

तो हम Moviemad के बारे मे जानते है की आपको यहाँ पर क्या क्या मिलेगा।

Moviemad क्या है? (Moviemad kya hai) :

Moviemad भी अन्य Free Movie Download Sites की तरह एक Torrent वेबसाइट है जो की हम सभी के लिए Download New Movies for Free पायरेटेड रूप से उपलब्ध करवाता है इसलिए ऐसे वेबसाइट गैरकानूनी होते है यह मूवी आते ही इसपर पायरेटेड रूप से वेबसाइट पर अपलोड कर देते है।

इस वेबसाइट के जरिये आप कई प्रकार की Download Free Movie मे मिल जाती है तो आप यहाँ से Download Free Movie Bollywood, Hollywood English Movies, South Indian Hindi Dubbed Movies, Hollywood Dubbed Movies Download, Tamil New Movies Download & New Punjabi Movies Download भी डाउनलोड कर सकते है और आप यहाँ से केवल मूवी ही नहीं बल्कि आप यहाँ से Indian TV Shows, 18+ WEB Series और WWE Raw Shows भी मिल जाता है।

कोई भी नयी मूवी रिलीज़ होते ही आपको इन वेबसाइट पर आपको केवल 1 या 2 दिन मे ही मिल जाता है डाउनलोड करने के लिए यहाँ से आपको Download Free Movie Bollywood से लेकर Hollywood Hindi Dual Audio Movies भी मिल जाता है। ऐसे वेबसाइट को बढ़ावा देना illegal है।

यह भी देखे

Moviemad एक बहुत ही अच्छा वेबसाइट है क्योकि इसपर आपको बहुत से Category मे हिंदी फिल्म डाउनलोड करने मिल जाता है जैसे की आपको यहाँ पर साउथ फिल्म, इंग्लिश फिल्म, गुजराती फिल्म, Punjabi film, Marathi film, Hollywood film, Tamil Film & Telugu film भी डाउनलोड करने मिल जाता है।

Moviemad Free Movie Download Sites पर आपको डाउनलोड करने के लिए Direct Link मिल जाता है, एक ही Click पर आपका मूवी डाउनलोड होना चालू हो जायेगा। इसलिए आपको इसके लिए किसी Software की आवश्कता नहीं है।

Moviemad Category

इस वेबसाइट की बात किया जाये तो आपको हर प्रकार की मूवी यहाँ से डाउनलोड करने मिल जाता है आपको यहाँ से जरूर आपके मन के हिसाब से Download New Movies for Free मिल जायँगी क्योकि यहाँ पर सभी फिल्म उपलब्ध है। चलिए हम आपको बताते है की इस वेबसाइट पर आपको मूवी के कौनसे Category मे मिलते है, जिसे आप घर बैठे आराम से देख सकते हो।

  • Bollywood Movies
  • Hollywood English Movies
  • Hollywood Hindi Dual Audio Movies English
  • Series Film Lists
  • Punjabi Movies
  • South Indian Hindi Dubbed Movies
  • Bollywood Old Movies
  • Marathi Movies
  • Gujarati Movies
  • Bengali Movies
  • WWE Shows
  • WWE Raw Shows
  • WWE Smackdown Shows
  • Indian TV Shows
  • 18+ WEB Series

सब की पसंद अलग अलग होती है किसी को Action Movies पसंद है तो किसी को Comedy Movies ऐसे ही यहाँ पर आपको कई प्रकार की Film Download करने मिल जायँगी जैसे की Crime & Gangster Movies, Drama Movies, Horror Movies, Cartoon Movies, Romantic Movies, Suspense Movies & Detective Movies भी Download किया जा सकता है।

Moviemad की कुछ विशेषताएं?

इस वेबसाइट के जरिये आप Download Free Movie for Free ही नहीं बल्कि आप यहाँ से Bollywood Old Movies Download भी कर सकते है जैसे की आप Hindi Movie Download Free, हिंदी मूवी, इंग्लिश मूवी, साउथ इंडियन मूवी और गुजराती फिल्म आराम से डाउनलोड कर सकते है इसके Direct Link द्वारा कर सकते है। तो चलिए इस वेबसाइट के कुछ विशेषताएं जानते है जो की इसे अन्य Free Movie Download Sites से अलग करती है।

यहाँ से आप हिंदी फिल्म, इंग्लिश फिल्म, साउथ फिल्म, हॉट मूवी और नई Comedy फिल्में भी Download कर सकते है।

इस वेबसाइट का Design काफी मस्त है जिस से आपको कोई भी तकलीफ नहीं आएगी किसी भी Download New Movies for Free करने के लिए। क्योकि यह काफी सरल और आसान है।
इस वेबसाइट पर Download Free Movie for Free करने के लिए हमको Direct link दिया जाता है जिस से आप आसानी से डाउनलोड कर सकते है।
यहाँ पर 480P, 720P & 1080P और hd Movies Download Free भी कर सकते है।
Download Free Movie Bollywood करने के लिए यह पर कोई भी आपको रजिस्टर और लॉगिन करने की आवश्कता नहीं पड़ती है।
यहाँ पर आपको ज्यादा विज्ञापन नहीं दिखेंगे जिस से आप आराम से Download New Movies for Free कर सकते है।
सुचना

यदि आप पायरेटेड फिल्में डाउनलोड करने की सोच रहे हैं, तो आपको ऐसा नहीं करना चाहिए क्योंकि ऐसा करना अवैध है। लेकिन आप सिनेमा हॉल में जाए बिना फिल्में देख सकते हैं। अगर आप घर बैठे देखना चाहते हैं तो आप Netflix, Amazon Prime, Hotstar पर सब्सक्रिप्शन लेकर घर बैठे Free मे देख सकते हैं।

Moviemad Download Free Movie Bollywood, Download New Movies for Free & Bollywood Old Movies Download

आप इस वेबसाइट से अपने मन पसंद के हिसाब से कोई भी Download New Movies for Free भी कर सकते है यहाँ से आप Download Free Movie, Hollywood Movie in Hindi, Download Free Movie Bollywood, Gujarati Movies, Punjabi Movies, Marathi Movies और South ki Film डाउनलोड करने मिल जाता है और यहाँ से आप Indian TV Shows, WWE Shows और WEB Series भी डाउनलोड कर सकते है।

यह भी देखे

यहाँ से आप नयी फिल्म भी और पुराने फिल्म Download कर सकते है। अगर आप हिंदी फिल्म देखने के शौकीन है तो आपको यह वेबसाइट जरूर पसंद आएगी।

Moviemad Free Bollywood Movies Download Site पर जाने के लिए निचे दिए गए बटन पर क्लिक कीजिये।

अगर यह नहीं काम करे तो आप निचे दिए गए Moviemad New Website Links का उपयोग कर सकते है।

Moviemad New Website Links

हम आपको शुरुवात से बताते आ रहे है की Free Movie Download New Website Torrent वेबसाइट होते है। इसलिए ऐसे वेबसाइट को सरकार बार बार बंद करवा देते है सरकार ऐसे वेबसाइट को पायरेसी रोकने के लिए ऐसे कदम उठाते है पर ऐसे वेबसाइट को नए Domain पर Transfer कर दिए जाते है।

इन वेबसाइट को सरकार द्वारा बंद करते है पर ऐसे वेबसाइट को बार बार Domain चेंज कर दिया जाता है। इनके पास पहले से बहुत से Domains खरीद लेते है Free Movie Download Sites के लिए। जैसे ही Domains बंद होते है उसे दूसरे डोमेन्स पर ट्रांसफर कर दिया जाता है।

इसलिए Free Movie Download Sites के Domain Change होते रहते। जिस से हमे पता नहीं होता है की कौनसा नया डोमेन है इसलिए हम आपको कुछ Popular Website लिंक निचे दे रहे है जिसका उपयोग कर सकते है।

Moviemad.pro Moviemad.ccv Moviemad.nn
Moviemad.in Moviemad.net Moviemad.fu
Moviemad.vip Moviemad.cf Moviemad.me
Moviemad.cc Moviemad.com Moviemad.ml
Moviemad.store Moviemad.vip Moviemad.us

ऊपर दिए गए Moviemad hd Movies Download के Domains है जिसका उपयोग करके आप कौनसी भी Movies Download कर सकते है।

Moviemad Download Free Movie Bollywood

यह एक पायरेटेड Free Movie Download Sites है। इसलिए इसपर आपको मूवी के रिलीज़ के १ या २ दिन मे ही इन जैसी वेबसाइट पर आपको वह मूवी मिल जाती है। जिसे आप आसानी से डाउनलोड कर सकते हो। इस वेबसाइट का उपयोग करके आप कई प्रकार की hd Movies Download Free डाउनलोड किया जा सकता है। Free Movie Download Sites का उपयोग करना बिल्कुल गैरकानूनी होता है।

तो चलिए इस वेबसाइट पर अभी जल्द मे कौन कौन से Bollywood Movies Leak किये गए है वह जानते है।

Malang (2020)

Stars: Aditya Roy Kapoor, Anil Kapoor, Disha Patani

Malang Download Free Movie
Malang Download Free Movie

Tanhaji The Unsung Warrior (2020) 

Stars: Ajay Devgn, Saif Ali Khan, Kajol

Tanhaji Movie Downoad
Tanhaji Movie Downoad

Dabangg 3 (2019)

Stars: Salman Khan, Sudeep, Sonakshi Sinha

Dabbang 3 Free Movie Download
Dabbang 3 Free Movie Download

इसी तरह आपको बहुत से Bollywood Movies मिल जायँगे 2011 से लेकर New Latest Bollywood Movies मिल जाता है जिसे आप डाउनलोड कर सकते हो।

निचे दिए गए इस साल के कुछ प्रसिद्ध Bollywood Movies 2019 है जो की आपको इस वेबसाइट पर मिल जाएगी।

Good Newwz
Pal Pal Dil Ke Paas
Pagalpanti
Housefull 4
Chhichhore
Saaho
Article 15
Super 30
Kabir Singh
Thackeray

Best South Ki Film Download

ऐसे ही आप यहाँ से south ki picture, south ki action movie, allu arjun movies, south movie full hd, ram pothineni movies, south movie love story & ravi teja new movie भी Download कर सकते है यहाँ पर आपको south movie 2019 डाउनलोड करने मिल जायेगा।

तो चलिए South Movie 2019 के कुछ लोकप्रिय Movies जानते है।

Ismart Shankar 
Majili 
Rajmahal Returns
Darbar 
The Digital Thief
Pappu Passport 
Vijetha
Rustum
Maryan
96

Moviemad के जैसे और कौन से वेबसाइट है

इस वेबसाइट के जैसे आपको और भी बहुत सारे Free Movie Download Sites मिल जाते है जहाँ से आप Download Free Movie Bollywood, 300mb movies download, tamil new movies download, telugu hd movies download, new punjabi movies download, South Indian Hindi Dubbed Movies & Gujarati Movie Download किया जा सकता है। अगर आपको इस वेबसाइट से सबंधित कोई भी समस्या है तो आप हमे Comments के जरिये बता सकते है।

यह एक ही बहुत ही लोकप्रिय Free Movie Download Sites है। आपको ऐसे ही और बहुत से वेबसाइट मिल जाते है जहाँ से आप अलग अलग भाषाओ के मूवी डाउनलोड कर सकते है। तो चलिए हम अन्य वेबसाइट के बारे मे जानते है।

तो अपने मन पसंद की मूवी इन वेबसाइट का उपयोग करके आसानी से कोई भी Movies Download कर सकते है।

Movie Downloading Website गैरकानूनी क्यों होते है?

जैसे की हम आपको शुरुवात से बताते आ रहे है की Free Movie Download Sites ग़ैरक़ानूनी होते है। क्योकि ऐसे वेबसाइट गलत गतविधि के वजह से मूवी निर्माता को काफी नुक्सान होता है। क्योकि एक फिल्म बनाने मे बहुत सा समय और पैसे लगते हो और सभी के इसमे मेहनत लगती है।

इसलिए ऐसे वेबसाइट को गैरकानूनी कहा जाता है क्योकि सरकारी नियम के नौसार आप किसी की बनायीं हुई चीज़ की पायरेसी नहीं कर सकते है और ऐसे किसी भी वेबसाइट पायरेसी का बढ़ावा नहीं देना चाईए।

इसलिए आप सभी को भी इन सभी वेबसाइट से दुरी बनाये रखनी चाईए नहीं तो आपको भी समस्याओ का सामना करना पड़ सकता है।

Moviemad के संबंध में अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

तो यहाँ पर आपको कुछ पूछे जाने वाले प्रश्नो के जवाब मिलेंगे अगर आपका जवाब यहाँ नहीं मिले तो आप हमे Comments के जरिये बता सकते है और हम आपकी जल्द ही प्रश्नो के जवाब दे देंगे।

Moviemad क्या है?

यह भी अन्य सभी Free Movie Download Sites के जैसे ही एक पायरेटेड वेबसाइट है। यहाँ से आपको Free Bollywood Movies Download, download hollywood movies, hindi movie download & new punjabi movies download भी Download किया जा सकता है।

Moviemad गैरकानूनी है?

इसका जवाब है हाँ, क्योकि Moviemad पर मूवीज पायरेटेड करके दाल दिया जाता है ऐसे पायरेसी को बढ़ावा देना गैरकानूनी है इन वेबसाइट का उपयोग करना भी गैरकानूनी है।

Moviemad से Movie कैसे डाउनलोड करे?

आपको इस वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने के लिए काफी आसान है क्योकि आपको इस वेबसाइट के जरिये Direct Link मिल जाता है जिसे आप क्लिक कर डाउनलोड कर सकते हो।

अगर आपका कुछ और सवाल है तो आप हमे Comments के जरिये बता सकते है और हम उन सवालो को जल्द ही Update कर देंगे।

अस्वीकरण (Disclaimer) :

Hindi Queries किसी भी तरह से पाइरेसी (Piracy) का समर्थन नहीं करते हैं और न ही हम इसे बढ़ावा देते हैं। हम चोरी और गैरकानूनी कामों के सख्त खिलाफ हैं। हम आपको इस तरह के Pirated वेबसाइट का उपयोग करने की सलाह नहीं देते हैं। हम आपको हमेशा Original Content का समर्थन करने का सलाह देते हैं। इस पोस्ट में दी गई सभी जानकारी केवल जागरूकता और शिक्षा के उद्देश्यों के लिए है।

लेख का मुख्य उद्देश्य लोगों को पायरेसी के समर्थन के जोखिमों और खतरों से अवगत कराना है। किसी भी Original Content की चोरी करना पूर्ण रूप से प्रतिबंधित है और भारतीय कानून के तहत दंडनीय अपराध है। Movies Download और Upload करने वाले दोनों को कारावास और जुर्माना का सामना करना पड़ सकता है।


आशा है आपको ये आर्टिकल पढ़ कर बोहोत से Benefits मिले। अगर आपको ऐसा लगे की हम कुछ भूल गए है इस आर्टिकल मे लिखना तो तहे मन से Comments मे आपके विचार डाले।

यदि आपको Moviemad Download Free Movie Bollywood article पसंद आया और कुछ नया सिखने को मिला तो इसको अपने मित्रो के साथ शेयर करना ना भूले। इस आर्टिकल को आप ज्यादा से ज्यादा लोगो के पास पहुचाये जिस से उन सभी को लाभदाई हो सके।

इस पोस्ट को अपने मित्रों के साथ Social Networks जैसे कि WhatsApp, Facebook और Twitter इत्यादि पर Share कीजिये, तो मिलते है किसी नए रोमांचक Article के साथ ।

Leave a Reply