Durgamati Full Movie Download Leaked By KatmovieHD 2020

Durgamati Full Movie Download Telegram, KatmovieHD, Tamilrockers और अन्य Torrent Websites ने लीक कर दिया है। यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है।

Durgavati Full Movie Download Leaked By KatmovieHD 2020

Durgmati Full Movie Download 2020

Durgamati एक upcoming Bollywood movie है, यह G. Ashok द्वारा निर्देशित एक horror-thriller film है। दुर्गावती 2018 की तेलुगु फिल्म Bhaagamathie की रीमेक है और इसमें आईएएस अधिकारी के रूप में भूमि पेडनेकर ने अभिनय किया है, जिसे मूल संस्करण में अनुष्का शेट्टी ने निभाया था। दुर्गावती 11 दिसंबर, 2020 को अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ हो चुकी हैं|

Durgamati Release Date 2020

फिल्म के लिए आधिकारिक घोषणा 30 नवंबर 2019 को की गई थी। पहला शॉट 23 जनवरी 2020 को मध्य प्रदेश में लिया गया था और 30 जनवरी को फिल्मांकन शुरू हुआ था। COVID-19 महामारी के कारण, फिल्म 11 दिसंबर 2020 से अमेज़न प्राइम वीडियो पर दुनिया भर में स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगी।

Durgamati Movie Cast 2020

Durgamati Full Movie Download Leaked By KatmovieHD 2020

वैसे तो Durgamati Movie आपको Zee 5 पर Online देखने के लिए तो मिल ही जाएगी। लेकिन यदि आप इस वेब सीरीज को Download करना चाहतें हैं। तो आप लोग इस फिल्म को FilmyZilla, Tamilrockers, KatmovieHD, Movie4me, Khatrimaza, 9xMovies, Movierulz, Isaimini, Tamilyogi, Kuttymovies जैसी वेबसाइट जो पायरेटेड कन्टेंट प्रोवाइड करने वाली वेबसाइट से आसानी से Download कर सकतें हैं।

Durgamati Full Movie Download Telegram Link

यदि आप Durgamati Full Movie Download करना चाहतें हैं, तो आपको ऐसे बहुत सारे Telegram Groups के लिंक मिल जायेंगे। जिन्हें आप Join करके Durgamati full Movie Download कर सकतें है। लेकिन यह एक illegal होता है। इसलिए इसे देखने का सही तरीका अपनायें।

Durgamati Trailer 2020

Disclaimer

भारतीय कानून के तहत किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं। Hindiqueries.Com किसी भी torrent/piracy वेबसाइट का न तो समर्थन करता हैं और न ही उसे बढ़ावा देता हैं। बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं पायरेसी वेबसाइट से फिल्में downloading/streaming करना गैरकानूनी है और आपको बड़ी मुसीबत में डाल सकता है। हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की सलाह देते हैं। फिल्मों को देखने के लिए हमेशा कानूनी साइटों का एक विकल्प होता है।

Leave a Comment

x