Bolly4u 2020 – New Bollywood Hindi Movies Download, Best Hollywood HD Movie Download

Bolly4u New Bollywood Hindi Movies Download, Hollywood HD Movie Download Dubbed In Hindi, Dual Audio Movies

नमस्कार दोस्तों Hindi Queries में आपका स्वागत है। अगर आप मूवीज देखने के शौकीन है तो आप सही जगह आये है यहाँ पर सभी Movie Website के Review मिलते रहते है। तो आज हम एक बोहोत ही बेहतरीन वेबसाइट के बारे मे बताने जा रहे है जिसका नाम Bolly4u Org है। अगर आप घर बैठे ही मूवीज देखते होंगे तो आपको यह नाम सुना सुना लगता होगा क्योकि यहाँ पर New Movies Download करने मिल जाता है।

Bolly4u New Bollywood Hindi Movies Download
Bolly4u New Bollywood Hindi Movies Download

आप यहाँ से कैसे Bollywood Movies, Hollywood Movies, South Hindi Dubbed, Telugu Movies & Punjabi Movies Download और Online Movies देख सकते है। और हम इस वेबसाइट के कुछ विशेषताए जानेंगे की यह अन्य Movie Download Website से अलग क्यों है। आज का यह आर्टिकल आपके लिए लाभदाय हो ऐसा हम आशा करते है।

आज हम इस आर्टिकल मे आपके कई प्रश्नो को भी समाधान करंगे की आप इस वेबसाइट का उपयोग और यहाँ से डाउनलोड कैसे कर सकते है। और आप घर बैठे भी Online Movie Download करके मनोरंजन कर सकते है। इसलिए आप हमसे इस आर्टिकल के अंत तक जरूर जुड़े रहे जिस से आपके सभी सवालो के जवाब मिल जाये।

तो चलिए चालू करते है।

Bolly4u Hollywood HD Movie Download, New Bollywood Movies, South Hindi Dubbed Movies

Bolly4u Bollywood Hindi Movies Download
Bolly4u Bollywood Hindi Movies Download

आज हम आपके लिए Bolly4u के बारे मे बताने जा रहे है की आप इस वेबसाइट से कैसे Movie Download अथवा Online Movies देख सकते है। तो आज हम इस वेबसाइट से जुडी हर चीज़े बताने जा रहे है की आप यहाँ से कई प्रकार की मूवीज डाउनलोड कर सकते है।

अगर आप मेरी पसंद पूछे तो मुझे Indian Web Series काफी पसंद आती है। जैसे ही Netflix India और Amazon Prime Video जैसे प्लेटफार्म आये Web Series काफी प्रसिद्ध हो गए। आज कल तो कुछ ज्यादा ही वेब सीरीज आने लगे और बोहोत से प्लेटफार्म भी आने लगा जहाँ से आप यह Web Series देख सकते है।

ऐसे ही आपके भी पसंद अलग अलग हो सकती है जरुरी नहीं है की आपको भी वही पसंद आये जो मुझे पसंद आये। और ज्यादा तर लोग घर बैठे मनोरजन के लिए Movies देखना पसंद करते है।

इसलिए आपको यहाँ पर कई Category के Movies मिल जाएगा जैसे की South Hindi Dubbed Movies,Punjabi Movies, Hollywood Movies, Bollywood Movies, Telugu Movies & TV Shows डाउनलोड करने मिल जाता है यहाँ से आप यह मूवीज 300Mb और 720p मे भी डाउनलोड कर सकते हो।

यह भी देखे

जैसे की आपको भी पता ही आज कल इतने मनोरंजन के जरिये निकल गए है की हम क्या देखे यह भी दुविधा हो जाती है कभी कभी। सभी की पसंद अलग अलग होती है इसलिए जिसे Hindi Movies देखना होता है वह मूवीज देखता है और जिसे Web Series पसंद है वह Web Series Download करके देखता है। और हम में से कई लोग को तो सब कुछ देखना होता है इसलिए सबके लिए अलग अलग समय निकाल कर देखते है।

आज कल तो हर किसी के हाथ में आप मोबाइल देख लेंगे। आज हर किसी के पास एक मोबाइल तो घर मे होता ही है। और कारण है की सभी अपने मोबाइल मे ही Movies देखना चाहते है घर बैठे आराम से और बोर होते समय। और Internet भी अब सस्ते हो गए है इसलिए सभी इसका उपयोग कर पा रहे है। तो आज हम Mobile से Movie Download कैसे कर सकते है यह भी देखंगे।

जब हम कहीं से थके हुए आते है तो थोड़ी देर हमे कुछ Entertainment देखना होता है जिस से हमारा थकान कम हो सके इसलिए हम Internet पर जाकर Free Movie Download सर्च करते है तो हम आपको बता दे की ऐसे हर Movie Download website सुरक्षित नहीं होते है कई वेबसाइट से आपके Mobile या Laptop मे Virus भी आ सकते है जो की आपके इन devices को बोहोत नुकसान पंहुचा सकते है इसलिए आप बिना जाने ऐसे वेबसाइट का उपयोग ना ही करे तो ही बेहतर है।

आज कल तो Youtube पर ही सभी Movies मिल जाते है जिसे आप GenYoutube Video Download से कर सकते हो या आप Youtube Downloader App का उपयोग करके डाउनलोड कर सकते है।

तो हम आपको यह भी बता दे की ऐसे Movie Download website का उपयोग करना भी ग़ैरक़ानूनी है। क्योकि ऐसे वेबसाइट Bolly4u New Bollywood Movies, Hollywood HD Movies, Punjabi Movies, South ki Film और भी मूवीज इसपर Original Movie को पायरेटेड करके दाल दिया जाता है। यह आपके लिए Free Movie Download करने के लिए उपलब्ध करवाते है। इसलिए ऐसे वेबसाइट को बढ़ावा या इनका उपयोग करना Illegal है।

Hindi Queries आपको कभी भी ऐसे वेबसाइट से मूवीज डाउनलोड करने के लिए उस्ताहित नहीं करेगा क्योकि यह एक गलत गतिविधि है। आपसे भी आशा है की आप इन वेबसाइट से दूर रहे इन वेबसाइट का उपयोग करना आपको तकलीफ भी दे सकता है।

अगर आप TV Shows या Web series के शौकीन है तो आपको यहाँ पर कई TV Shows या Web series मिल जायँगे जैसे की Kapil Sharma show download, Gandii Baat season 4, Ragini MMS returns 2 और Rangbaaz Web Series डाउनलोड और Watch tv series online भी देख सकते है।

अगर आप Hindi Gane, Punjabi Gane, Bhojpuri Gane और hindi dj remix पसंद करते है तो आप हमारे Hindi Queries पर इस से सम्बंधित पोस्ट देख सकते है।

Hindi Queries के Entertainment, Education, Job News, Make Money और Technology जानने के लिए हमारे Telegram Channel से जुड़े

Telegram Hindi Queries
Telegram Hindi Queries

तो हम Bolly4u के बारे मे जानते है की आपको यहाँ पर क्या क्या मिलेगा।

Bolly4u क्या है? (Bolly4u kya hai) :

Bolly4u भी एक Torrent वेबसाइट है जो की पायरेटेड मूवीज डाउनलोड करने देता है। यह एक गैरकानूनी वेबसाइट है क्योकि यह Original Movies के पायरेटेड वर्जन मूवीज अपलोड कर दिया जाता है। यहाँ से आप Bollywood के Purana Movie से लेकर New Bollywood Movie भी मिल जायेगा और केवल New Movie in Hindi ही नहीं कई भाषाओ के Movie मिल जाते है जैसे की Punjabi Movies, Hollywood Movies, Adult 18+, South Hindi Movie & Telugu Movies भी।

इसपर १ या २ दिन मे ही नए रिलीज़ किये फिल्म पायरेसी करके दाल दिया जाता है। यह एक फ्री bolly movies download sites है जो की पायरेसी को बढ़ावा दे रहा है यह illegal है।

Bolly4u Website मे आपके पास बहुत से Category मे मूवीज डाउनलोड करने के Options मिल जाते है। यहाँ से आप south ki film, punjabi film, hollywood film, telugu film & hindi film भी डाउनलोड कर सकते है।

Bolly4u पर download movies के लिए आपको ३ तरीके मिल जाते है यहाँ से आपको download movies करने के लिए ३ लिंक्स दिए जाते है पहला Torrent लिंक होता है दूसरा आपको High Speed Link मिल जाता है और तीसरे मे आपको बस Download Link दिया जाता है। आपके हिसाब से आप इनमे से कोई भी चुन सकते है।

यह भी देखे

Bolly4u Category

इस वेबसाइट की बात की जाये तो यहाँ पर आपको कई प्रकार की Movies Download करने मिल जाती है और आपको यहाँ पर अलग अलग भाषाओ मे भी डाउनलोड कर सकते है। यहाँ पर सब मूवीज के अलग अलग Category दिए गए जिस से आप आसानी से अपने हिसाब से डाउनलोड कर सकते है।

  • Adult 18+
  • Adult 18+ 300Mb
  • Bollywood 300Mb
  • Bollywood 720p
  • Dual Audio 300mb
  • Dual Audio 720p
  • Hollywood Movies 300Mb
  • Hollywood Movies 720p
  • Pakistani Movies
  • Punjabi Movies
  • South Hindi Dubbed 300Mb
  • South Hindi Dubbed 720p
  • Telugu 300Mb
  • Telugu 720p
  • TV Shows

सब की पसंद अलग अलग होती है किसी को Action Movies पसंद है तो किसी को Comedy Movies ऐसे ही यहाँ पर आपको कई प्रकार की फिल्मे डाउनलोड करने मिल जायँगी जैसे की Crime & Gangster Movies, Drama Movies, Horror Movies, Cartoon Movies, Romantic Movies, Suspense Movies & Detective Movies भी डाउनलोड किया जा सकता है।

Bolly4u की कुछ विशेषताएं?

इस वेबसाइट से आप केवल नई फिल्में ही नहीं आपको यहाँ पर Bollywood और Hollywood के Old Movies भी मिल जायँगे चाहे वह 2018 के हो या उसके भी पहले के यहाँ से आप वह मूवीज आसानी से डाउनलोड कर सकते है। और हम यहाँ से Dual Audio Movies भी डाउनलोड कर सकते है। तो चलिए अब हम Bolly4u के कुछ विशेषताएं जानते है जो इसे अन्य Movie Download Website से अलग बनाती है।

यहाँ से आप हिंदी फिल्म, भोजपुरी मूवी, इंग्लिश फिल्म, गंदी फिल्म, साउथ फिल्म, हॉट मूवी और नई Comedy फिल्में भी Download कर सकते है।

इस वेबसाइट की Design आपको White Color मे रहेगा। इसका इंटरफ़ेस काफी अच्छा है इसका उपयोग करना बोहोत ही आसान और सरल है। यहाँ से आप अपने मन पसंद की मूवी डाउनलोड कर सकते है।
यहाँ से आपको डाउनलोड करने के लिए २ या ३ तरीके मिल जाते है टोरेंट लिंक या नार्मल लिंक से डाउनलोड भी किया जा सकता है।
यहाँ पर आपको 360P, 480P, 720P & 1080P Format मे मूवी डाउनलोड करने मिल जाता है।
Download Movie करने के लिए यह पर कोई भी आपको रजिस्टर और लॉगिन करने की आवश्कता नहीं पड़ती है।
यहाँ पर आपको ज्यादा विज्ञापन नहीं दिखेंगे जिस से आप आराम से Download Movie कर सकते है।
सुचना

यदि आप पायरेटेड फिल्में डाउनलोड करने की सोच रहे हैं, तो आपको ऐसा नहीं करना चाहिए क्योंकि ऐसा करना अवैध है। लेकिन आप सिनेमा हॉल में जाए बिना फिल्में देख सकते हैं। अगर आप घर बैठे देखना चाहते हैं तो आप Netflix, Amazon Prime, Hotstar पर सब्सक्रिप्शन लेकर घर बैठे Free मे देख सकते हैं।

Bolly4u New Bollywood Movies Download, Hollywood Movie in Hindi Download, Punjabi Movies Download

आप इस वेबसाइट से कई प्रकार की Movies Download कर सकते है जैसे की Hollywood Movie in Hindi, Bollywood Movie Download और South ki Film भी डाउनलोड करने मिल जाता है। यहाँ से आप केवल New Hindi Movie Download ही नहीं यहाँ से आप New Punjabi Movies, Tamil Dubbed Movie और Telugu Dubbed Movie Download कर सकते है।

यहाँ से आप New Film भी और आप Old Hindi Movie Download भी डाउनलोड कर सकते है। अगर आप मूवीज देखने के शौकीन है तो आपको यह वेबसाइट बहुत ही बहतरीन लगेगा।

Bolly4u Movie Download Website पर जाने के लिए निचे दिए गए बटन पर क्लिक कीजिये।

अगर यह नहीं काम करे तो आप निचे दिए गए Bolly4u New Website Links का उपयोग कर सकते है।

Bolly4u New Website Links

जैसे की हम आपको पहले से बताते आ रहे की Bolly4u एक Torrent वेबसाइट है। इसलिए ऐसे वेबसाइट को सर्कार द्वारा बार बार बंद किया जाता है जिस से की पायरेसी कम हो सके पर आपको पता ही जिस चीज़ मे जितना रोक लगाया जाता है उतना ही उसे सब ज्यादा उपयोग करते है।

इन वेबसाइट के बार बार बंद होने पर भी ऐसे वेबसाइट बंद नहीं होते है। क्योकि जैसे ही एक वेबसाइट बंद होते है वैसे ही यह अपना Domains बदल देते है। इनके पास पहले से ही Movie Download Sites के लिए बहुत से Domains पहले से ही Registered किये रहते है जैसे ही बंद हो इनका Domain चेंज करके फिर से वेबसाइट को Live कर दिया जाता है।

तो यह अपना डोमेन चेंज करते रहते है जिस से आपको नए डोमेन की जरुरत पड़ती है। इसलिए हम आपके लिए इस वेबसाइट के कुछ Popular Website लिंक निचे दिए है जिसका उपयोग करके आप देख सकते है।

Bolly4u.inBolly4u.fuBolly4u.cl
Bolly4u.ccBolly4u.mlBolly4u.com
Bolly4u.pro Bolly4u.orgBolly4u.ccv
Bolly4u.vipBolly4u.meBolly4u.cf
Bolly4u.fmBolly4u.usBolly4u.trade

ऊपर दिए गए Bolly4u के Domains है जिसका उपयोग करके आप कौनसी भी Movies Download कर सकते है।

Bolly4u Latest Bollywood Movies

Bolly4u एक पायरेटेड Movie Download Website है। जिसपर मूवी रिलीज़ होते ही मूवी के पायरेटेड वर्शन को अपलोड कर दिया जाता है जिस से यहाँ से कोई भी हिंदी मूवी डाउनलोड करके देख सकते है। तो बता दे की ऐसे सभी वेबसाइट से Download Movies करना बिल्कुल गैरकानूनी है।

तो चलिए हम जानते है यहाँ पर अभी जल्द मे कौन कौन सी Hindi Movie को लीक किया गया है इस वेबसाइट पर।

War Movie 2019

Bollywood Movie Download War Movie
Bollywood Movie Download War Movie

Hrithik Roshan और Tiger Shroff अभिनेता द्वारा बनाया गया है यह मूवी बहुत ही एक्शन से भरी हुई मूवी है अगर आप एक्शन ममोवीए के शौकीन होंगे तो आपको यह फिल्म जरूर पसंद आएगी।

War Movie 2019 Storyline: भारत के सुपर-सिपाही कबीर (ऋतिक रोशन) एक हत्या मिशन पर अपने हैंडलर को मारने के बाद दुष्ट हो जाता है। कबीर के नायक खालिद (टाइगर श्रॉफ) को उसके संरक्षक को ट्रैक करने और उसे न्याय दिलाने के लिए काम सौंपा गया है।


Chhapaak 2020

Chhapaak Movie Downlload
Chhapaak Movie Downlload

मेघना गुलज़ार द्वारा अभिनीत Chhapaak बॉलीवुड की जीवनी-नाटिका है। फिल्म स्टार दीपिका पादुकोण, विक्रांत मैसी के साथ मुख्य भूमिका में हैं। छपाक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है।

Chhapaak Storyline: मालती के परीक्षणों और विजय, एक एसिड हमले से बचे। हमले की जांच से लेकर अदालती कार्यवाही, भावनात्मक उपचार तक चिकित्सा। छपाक निर्विवाद मानवीय भावना की कहानी है।


Dabangg 3

Chhapaak Movie Downlload
Chhapaak Movie Downlload

सलमान खान सभी के पसंदीदा चुलबुल पांडे के रूप में कुख्यात पुलिस वाले हैं, जो उन्हें रॉबिन हुड पांडे कहते हैं।

Dabangg 3 Storyline: यह फिल्म, पूर्व में, चाकुल पांडे की धाकड़ नामक एक युवक से पुलिस अधिकारी चुलबुल पांडे की यात्रा और उसके अतीत के राक्षसों के साथ उनकी लड़ाई का पता लगाती है।


इसी तरह आपको इस वेबसाइट पर और भी बोहोत से Download Movies करने के लिए मिल जाता है। क्योकि मूवीज के आते ही उसे इसपर अपलोड कर दिया जाता है।

निचे दिए गए इस साल के कुछ प्रसिद्ध Bollywood Movies 2019 है जो की आपको इस वेबसाइट पर मिल जाएगी।

Saaho Movie
Pati Patni Aur Woh Movie
Panipat Movie
Mardaani 2 Movie
Housefull 4 Movie
Ujda Chaman Movie
Good Newwz Movie
Commando 3 Movie
Sye Raa Narasimha Reddy Movie
Marjaavaan Movie

Latest Hollywood Hindi Dubbed Movie Download

ऐसे ही आप यहाँ से Hollywood action movies, Hollywood horror movies, Hollywood romantic movies, comedy movies Hollywood, Hollywood hot movie & Hollywood thriller movies भी Download कर सकते है यहाँ पर आपको Hollywood movies 2019 डाउनलोड करने मिल जायेगा।

तो चलिए Hollywood movies 2019 के कुछ लोकप्रिय जानते है।

Maleficent Mistress of Evil
Joker
Rambo Last Blood
IT Chapter Two
Angel Has Fallen
Gemini Man
The Angry Birds Movie 2
Fast and Furious Presents Hobbs and Shaw
Wonder Woman Bloodlines
Spider-man Far From Home

यह भी देखे

Bolly4u के जैसे और कौन से वेबसाइट है

इस वेबसाइट के अलावा भी आपको Download Movie के लिए बहुत से वेबसाइट मिल जायँगे जहाँ से आप Hindi film, Hollywood movie in Hindi, Bhojpuri film, Kannada film, Punjabi film, Malayalam movie, Telugu movies, tamil movies & Tv show भी डाउनलोड किया जा सकता है। अगर आपको इस वेबसाइट से संबंधित कुछ भी समस्या आती है तो आप हमे Comments के जरिये बता सकते है।

यह एक बहुत ही लोकप्रिय Free movie download website है। आपको ऐसे ही और भी वेबसाइट मिल जाते है जहा से आप अलग अलग भाषाओ मे मूवी डाउनलोड कर सकते है। तो चलिए हम और अन्य वेबसाइट के बारे मे जानते है।

123Movies
KatMovieHD
Movierulz
TamilRockers
TamilYogi
Jio Rockers

तो आप अपने पसंदीदा मूवीज डाउनलोड करने के लिए इन सभी वेबसाइट का उपयोग भी कर सकते हो।

Movie Downloading Website गैरकानूनी क्यों होते है?

जैसे की आपको हमने पहले भी बताया की ऐसे Movie Download Website ग़ैरक़ानूनी होता है। इन सभी गलत गतिविधि से जो फिल्म के निर्माता होते होते है उन्हें काफी नुक्सान पहुँचता है क्योकि एक फिल्म बनाने मे बहुत समय और पैसे लगते है और इसे बनाने मे बहुत लोगो के मेहनत शामिल होते है।

इसलिए ऐसे वेबसाइट को गैरकानूनी माना जाता है क्योकि सरकारी नियम के अनुसार कोई भी वेबसाइट ऐसे गलत तरीके का उपयोग करके पायरेसी को बढ़ावा नहीं दे सकता है। क्योकि इस से बहुत नुक्सान होता है।

इसलिए आप सभी को भी इन सभी वेबसाइट से दुरी बनाये रखनी चाईए नहीं तो आपको भी समस्याओ का सामना करना पड़ सकता है।

Bolly4u के संबंध में अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

तो यहाँ पर आपको कुछ पूछे जाने वाले प्रश्नो के जवाब मिलेंगे अगर आपका जवाब यहाँ नहीं मिले तो आप हमे Comments के जरिये बता सकते है और हम आपकी जल्द ही प्रश्नो के जवाब दे देंगे।

Bolly4u क्या है?

यह भी अन्य सभी Movie Downloading Website के जैसे ही एक पायरेटेड वेबसाइट है। यहाँ से आपको Bollywood, Hollywood, Punjabi, South Hindi Dubbed, Telugu Movies & TV Shows भी Download किया जा सकता है।

अगर आपका कुछ और सवाल है तो आप हमे Comments के जरिये बता सकते है और हम उन सवालो को जल्द ही Update कर देंगे।

अस्वीकरण (Disclaimer) :

Hindi Queries किसी भी तरह से पाइरेसी (Piracy) का समर्थन नहीं करते हैं और न ही हम इसे बढ़ावा देते हैं। हम चोरी और गैरकानूनी कामों के सख्त खिलाफ हैं। हम आपको इस तरह के Pirated वेबसाइट का उपयोग करने की सलाह नहीं देते हैं। हम आपको हमेशा Original Content का समर्थन करने का सलाह देते हैं। इस पोस्ट में दी गई सभी जानकारी केवल जागरूकता और शिक्षा के उद्देश्यों के लिए है।

लेख का मुख्य उद्देश्य लोगों को पायरेसी के समर्थन के जोखिमों और खतरों से अवगत कराना है। किसी भी Original Content की चोरी करना पूर्ण रूप से प्रतिबंधित है और भारतीय कानून के तहत दंडनीय अपराध है। Movies Download और Upload करने वाले दोनों को कारावास और जुर्माना का सामना करना पड़ सकता है।


आशा है आपको ये आर्टिकल पढ़ कर बोहोत से Benefits मिले। अगर आपको ऐसा लगे की हम कुछ भूल गए है इस आर्टिकल मे लिखना तो तहे मन से Comments मे आपके विचार डाले।

यदि आपको Bolly4u New Bollywood Hindi Movies Download, Best Hollywood HD Movie Download article पसंद आया और कुछ नया सिखने को मिला तो इसको अपने मित्रो के साथ शेयर करना ना भूले। इस आर्टिकल को आप ज्यादा से ज्यादा लोगो के पास पहुचाये जिस से उन सभी को लाभदाई हो सके।

इस पोस्ट को अपने मित्रों के साथ Social Networks जैसे कि WhatsApp, Facebook और Twitter इत्यादि पर Share कीजिये, तो मिलते है किसी नए रोमांचक Article के साथ ।

Leave a Reply

Close Menu