Battlegrounds Mobile India Download कैसे करें, जानें तरीका

Battlegrounds Mobile India Download : भारत में सभी Android यूजर्स के लिए PUBG Mobile का अर्ली एक्सेस उपलब्ध करा दिया गया है। आपको बता दें कि गुरुवार को गेम का अर्ली एक्सेस वर्जन उपलब्ध कराया गया था। हालांकि, तब केवल सीमित खिलाड़ी ही एक परीक्षक के रूप में हस्ताक्षर कर सकते थे। अब क्राफ्टन ने गेम की शुरुआती पहुंच सभी के लिए उपलब्ध करा दी है।

Battlegrounds Mobile India Download कैसे करें

ऐसे में एंड्रॉयड यूजर्स इस गेम को डाउनलोड करके खेलना शुरू कर सकते हैं। पहले चर्चा थी कि गेम को 18 जून को लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, ऐसा नहीं किया गया। लेकिन, गेम के प्रशंसक बीटा वर्जन से भी इसका आनंद ले सकते हैं। यह उम्मीद की जाती है कि गेम की सार्वजनिक रिलीज महीने के अंत तक की जा सकती है, जब क्राफ्टन बग्स को ठीक कर देगा।

अपने एंड्राइड फ़ोन पर ऐसे खेलें गेम

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया सभी के लिए खोल दिया गया है। ऐसे में एंड्रॉयड यूजर्स इसे गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। हालांकि, आपको इससे पहले इस पेज पर जाना होगा और ‘बीम ए टेस्टर’ बटन पर क्लिक करना होगा। इसके बाद आप गेम का अर्ली एक्सेस वर्जन डाउनलोड कर पाएंगे।

Battlegrounds Mobile India Download कैसे करें

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया को डाउनलोड करने के लिए निचे स्टेप्स दी गई है जिनका पालन करना अनिवार्य है।

स्टेप 1: अपने मोबाइल में Battlegrounds Mobile India Download करने के लिए आपको Google Play Store पर जाना होगा।

स्टेप 2: उसके बाद उपर सर्च बॉक्स में Battleground Mobile India सर्च करना होगा।

स्टेप 3: आपको रिजल्ट प्राप्त हो जाएगें, सबसे टॉप पर Battleground Mobile India मिल जाएगा, उस पर क्लिक करें, यदि आप डाउनलोड करना चाहता है तो इंस्टॉल पर क्लिक करें।

स्टेप 4: लेकिन आप इसे Battlegrounds Mobile India Download करने से पहले खेलना चाहता है तो लेफ्ट साइड में Try Now पर क्लिक कर सकता है।

प्लेयर्स बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया को गूगल प्ले स्टोर से या गेम की APK और OBB फाइलों का उपयोग करके डाउनलोड कर सकते हैं।

Battlegrounds Mobile India’s APK file: Click here

Battlegrounds Mobile India’s OBB file: Click here

इन फोन में नहीं चलेगा बैटलग्राउंड मोबाइल Mobile

गेम के फोन सपोर्ट की बात करें तो यह गेम लगभग सभी एंड्रॉयड फोन में चलेगा। लेकिन, दो ऐसे फैक्टर हैं जिनकी वजह से गेम नहीं खेल पाएगा। ये कारक हैं RAM और Android संस्करण। BGMI चलाने के लिए, फ़ोन में कम से कम 2GB RAM और फ़ोन का OS संस्करण Android 5.1.1 या इससे ऊपर का होना चाहिए।

गेमर दिसंबर 2021 तक अपने PUBG मोबाइल डेटा को बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया में भी ट्रांसफर कर सकते हैं। आपके द्वारा ट्रांसफर किया गया डेटा भारत और सिंगापुर में क्राफ्टन के सर्वर पर सुरक्षित रूप से संग्रहीत किया जाएगा। कंपनी ने यह जानकारी दी है।

यह भी जाने: Battlegrounds Mobile India की लॉन्चिंग डेट से लेकर APK लिंक तक, जानें सभी डिटेल्स

क्राफ्टन ने घोषणा की है कि भारत में बीजीएमआई को अर्ली एक्सेस में 50 लाख से अधिक बार डाउनलोड किया जा चुका है। हालाँकि, इसे बहुत अधिक आश्चर्य नहीं माना जा सकता है। क्योंकि इसका खिलाड़ी काफी समय से इंतजार कर रहे थे। फिलहाल इस गेम को एंड्रॉयड यूजर्स के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही इसे iOS यूजर्स के लिए भी उपलब्ध कराया जाएगा।

Conclusion

हमने आपको Battleground Mobile India APK Download कैसे करें के बारे में पूरी जानकारी बता दी हैं. आप इस गेम को तब डाउनलोड कर पाएंगे जब आपके पास फास्ट इंटरनेट कनेक्शन और कम से कम 2 GB Ram वाला मोबाइल होगा. हम उम्मीद करते हैं कि Battleground Mobile India Kaise Download Kare आर्टिकल आप सभी को पसंद आया होगा.

Leave a Comment

x