Lift Movie Download In Hindi 300MB 480p 720p 1080p

Lift Movie Download In Hindi 300MB 480p 720p 1080p – नमस्कार दोस्तों! मैं Lift नामक एक नई मूवी के बारे में सभी रोचक जानकारियां आपके साथ साझा करने के लिए उत्साहित हूं। क्या आप सोच रहे हैं कि 480p, 720p और 1080p में Lift Movie Download कैसे करें? तो इस लेख को अंत तक पढ़े और आप को जवाब मिल जायेगा।

मैं जानता हूं कि किसी नए मूवी के बारे में जानने की उत्सुकता और उसके बारे में सब कुछ जानना कैसा लगता है, जैसे कि इसने कितना पैसा कमाया और क्या यह हिट या फ्लॉप रहा। इसीलिए मैंने आपके लिए सारा शोध किया है और इस लेख में आवश्यक सभी जानकारियां उपलब्ध कराइ है।

यदि आप भी Lift Movie की स्टार कास्ट में रुचि रखते हैं, तो इस लेख में आपको पता चलेगा कि कौन से अभिनेता कौन से किरदार निभा रहे हैं और साथ ही आपको इस मूवी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में भी जानकारी प्राप्त होगी।

इस लेख में आपको बताया गया है की आप Lift Movie Download In Hindi 300MB 480p 720p 1080p कैसे कर सकते हैं। मैं जानता हूं कि किसी भी नए मूवी को डाउनलोड करने के तरीकों की खोज करना निराशाजनक हो सकता है, लेकिन चिंता न करें, मेरे पास इसे आसान बनाने के लिए आवश्यक सभी जानकारियां हैं। तो, आराम से बैठें और लेख को अंत तक पढ़े, चलिए शुरू करें!

Lift Movie Download In Hindi 300MB 480p 720p 1080p

Lift Movie Download In Hindi 300MB 480p 720p 1080p
Lift Movie Download In Hindi 300MB 480p 720p 1080p

तो दोस्तों! क्या आप Lift Movie देखने के लिए उत्साहित हैं लेकिन यह नहीं जानते कि Lift Movie Download In Hindi 300MB 480p 720p 1080p कैसे किया जाए? चिंता मत करिए, मैंने यहाँ सब कुछ डिटेल में बताया हुआ है! जब भी कोई नई मूवी या वेब सीरीज आती है तो लोग उसे ऑनलाइन डाउनलोड करने के तरीके खोजने लगते हैं। लेकिन आज, मैं आपको बताऊंगा की आप कैसे बिना परेशानी के Lift Movie Download कर सकते हैं।

मैं आपको न केवल यह बताऊंगा कि इसे कैसे डाउनलोड करना है, बल्कि मैं आपको स्टार कास्ट और उनकी भूमिकाओं के बारे में भी जानकारी दूंगा। साथ ही, मैं आपको बताऊंगा कि यह मूवी कब रिलीज़ हुई थी। इसलिए, यदि आप इस सब में रुचि रखते हैं, तो लेख को अंत तक पढ़ें और सर्वोत्तम गुणवत्ता में Lift Movie का आनंद लेने के लिए तैयार हो जाएं!

Lift Movie Star Cast, Crew Details

दोस्तों! क्या आप Lift Movie की Star Cast और Crew के बारे में जानने के लिए उत्साहित हैं? यदि हाँ तो मैं हूँ न! जब भी कोई नई मूवी या सीरीज आती है, तो मुझे हमेशा आश्चर्य होता है कि अभिनेता कौन हैं और वे कौन से किरदार निभा रहे हैं।

यदि आप मेरे जैसे हैं और Lift Movie की पूरी स्टार कास्ट और भूमिका के बारे में विवरण जानना चाहते हैं, तो आप सही जगह पर हैं! आज, मैं कलाकारों और उनकी भूमिकाओं के बारे में सभी रोचक विवरण साझा करूँगा। तो, Lift Movie की पूरी स्टार कास्ट और उनके द्वारा निभाए जा रहे किरदारों के बारे में वह सब कुछ जानने के लिए तैयार हो जाइए जो आपको जानना चाहिए।

Movie NameLift
Directed byF. Gary Gray
Written byDaniel Kunka, Jeremy Doner
Produced byKevin Hart, Brian Smiley, Matt Reeves, Adam Kassan, Simon Kinberg, Audrey Chon
StarringKevin Hart, Gugu Mbatha-Raw, Vincent D’Onofrio, Úrsula Corberó, Billy Magnussen, Jacob Batalon, Jean Reno, Sam Worthington, Burn Gorman, Yun Jee Kim, Viveik Kalra, Paul Anderson
Music byUpdate Soon
Production CompaniesGenre Films, Hartbeat Productions, 6th & Idaho Productions
Distributed byNetflix
LanguageEnglish, Hindi, Italian

Lift Movie Release Date, Budget

दोस्तों! क्या आप Lift Movie की रिलीज की तारीख, बजट और बॉक्स ऑफिस नंबर के बारे में जानने के लिए उत्सुक हैं? यदि आप इस जानकारी के लिए इंटरनेट पर खोज कर रहे हैं लेकिन आपको कुछ भी विश्वसनीय नहीं मिला है, तो आप सही जगह पर हैं और मैंने यहाँ सब कुछ कवर कर लिया है। मैंने आपको Lift Movie के बजट, सक्सेस रेट और रिलीज की तारीख के बारे में जानने के लिए आवश्यक सभी विवरण निचे टेबल में उपलब्ध कराया है।

Movie NameLift
Release Date25 August 2023
GenreAction, Comedy, Crime
Budget$50 Million Approx.
Certificate16+
Running timeUpdate Soon
StatusReleased

Lift Movie Trailer – Full HD

People Searching On Google

  • Lift Movie Download Filmyzilla
  • Lift Movie Download Filmywap
  • Lift Movie Download Tamilrockers
  • Lift Movie Download Mp4moviez
  • Lift Movie Download Telegram Link
  • Lift Movie Download Vegamovies
  • Lift Movie Download Tamilblaster
  • Lift Movie Download Khatrimaza
  • Lift Movie Download 123mkv
  • Lift Movie Download Pagalmovies
  • Lift Movie Download 9xmovies
  • Lift Movie Download Filmymeet

Lift Movie Download – FAQs

Lift Movie कब रिलीज होगी?

Lift मूवी 25 अगस्त 2023 को रिलीज़ हो चुकी है।

Lift Movie की स्टार कास्ट क्या है?

Lift मूवी की मुख्य स्टार कास्ट केविन हार्ट, गुगु मबाथा-रॉ, विंसेंट डी’ओनोफ्रियो, उर्सुला कोरबेरो, बिली मैगनसैन, जैकब बटलोन, जीन रेनो, सैम वर्थिंगटन, बर्न गोर्मन, यूं जी किम, विवेक कालरा और पॉल एंडरसन हैं।

Lift Movie का बजट क्या है?

Lift मूवी का बजट लगभग $50 Million है।

Lift Movie ऑनलाइन कैसे देखें?

Lift मूवी को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म Netflix पर ऑनलाइन देख सकते हैं।

तो दोस्तों! Lift Movie Download In Hindi 300MB 480p 720p 1080p लेख को पढने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। यदि आपको डाउनलोड करते समय कोई समस्या आती है, तो कृपया बेझिझक नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में एक अपनी समस्या लिखे। मुझे आपकी मदद करने और आपकी किसी भी समस्या का समाधान करने में बहुत खुशी होगी। लेख को अंत तक पढने के लिए आपका तहे दिल से धन्यवाद।

DISCLAIMER

Hindiqueries.com का उद्देश्य किसी भी तरह से पायरेसी को बढ़ावा देना या उसकी निंदा करना नहीं है। पायरेसी अपराध का एक कार्य है और इसे 1957 के कॉपीराइट अधिनियम के तहत एक गंभीर अपराध माना जाता है। इस पेज का उद्देश्य आम जनता को पायरेसी के बारे में सूचित करना और उन्हें ऐसे कृत्यों से सुरक्षित रहने के लिए प्रोत्साहित करना है। हम आगे आपसे अनुरोध करते हैं कि आप किसी भी रूप में पायरेसी को प्रोत्साहित या संलग्न न करें।

HindiQueries पर आप सभी को मनोरंजन, शिक्षा, जीवनी, व्यवसाय, टेक्नोलॉजी, अदि के साथ और भी बहुत सारी जानकारियां हिंदी मे प्राप्त होंगी।

Sharing Is Caring:

Leave a Comment