बिना पैंट पहने रेस्टोरेंट चली गयी मलाइका, लोगो ने बोला तो हसीना को आया होश

बिना पैंट पहने रेस्टोरेंट चली गयी मलाइका, लोगो ने बोला तो हसीना को आया होश

Malaika Arora Confession: बॉलीवुड एक्ट्रेस और आइटम नंबर्स के लिए मशहूर मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस और बेबाकी के लिए जानी जाती हैं। वह अक्सर अपनी फोटो और वीडियो के जरिए चर्चा में रहती हैं. फिलहाल वह अपने एक पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने एक पोस्ट में बताया कि वह एक बार बिना पैंट पहने बाथरूम से बाहर निकलीं। इसके बाद उन्हें शर्मसार होना पड़ा। ये बात सामने आते ही ट्रोलर्स ने मलाइका को बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया. लेकिन कुछ लोगों ने सार्वजनिक रूप से इस तरह से सच बोलने के लिए मलाइका की तारीफ की।

पैंट पहनना भूल गयी मलाइका

मलाइका अरोड़ा ने अपने एक पोस्ट में बताया कि कोरोना का दौर चल रहा था। लोग बहुत डरे हुए थे। हम भी पागल हो रहे थे। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा कि इस दौरान मैं एक रेस्टोरेंट में गई थी। वहाँ मैंने अपनी कोहनी से दरवाज़ा खोला। शौचालय की सीट को पैर से ऊपर उठाया। टिश्यू पेपर से नल चालू किया और फिर हाथ धोकर बाहर आ गयी। उन्होंने आगे बताया कि जब वह वापस अपनी सीट पर आकर बैठ गईं तो उन्हें अहसास हुआ कि उन्होंने पैंट नहीं चढ़ाई है. इस वजह से मलाइका काफी शर्मिंदा हुई थीं।

पैंट पहनना भूल गयी मलाइका

मलाइका ने करवाया फोटोशूट

48 साल की उम्र में भी वह अपने स्टाइल से आज की यंग एक्ट्रेसेस को भी मात देती हैं। ऐसे में लोग उनका हर लुक देखने के लिए बेताब रहते हैं. इस बीच अब फिर से मलाइका ने हाल ही में अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. मलाइका अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इस लुक में मलाइका इतनी बोल्ड लग रही हैं कि लोगों के लिए उनसे नजर हटाना मुश्किल हो गया है.

अपनी फिटनेस का खूब ख्याल रखती हैं मलाइका

मलाइका के चेहरे पर ये कातिलाना मुस्कान फैंस के दिलों की धड़कन तेज करने के लिए काफी है. इस लुक में मलाइका बेहद हॉट लग रही हैं. उनके लुक्स और लुक्स को देखकर कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता कि एक्ट्रेस की उम्र 48 साल है. उन्होंने इस उम्र में भी खुद को काफी फिट और बोल्ड रखा है।

HindiQueries पर आप सभी को मनोरंजन, शिक्षा, जीवनी, व्यवसाय, टेक्नोलॉजी, अदि के साथ और भी बहुत सारी जानकारियां हिंदी मे प्राप्त होंगी।

Sharing Is Caring:

Leave a Comment